चार बदमाशों ने युवक को रंजिश में मारी गोली

चाकू से आधा दर्जन वार किये, जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। शिवशक्ति नगर में गुरूवार दोपहर पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर 4 से 5 बदमाशों ने चाकू, पाइप से हमला किया और गोली मार दी। गंभीर घायल होने पर युवक को जिला अस्पताल लाया गया। जहां से परिजन निजी अस्पताल लेकर गये है। पुलिस ने मामले में जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया है।

आगररोड पीलियाखाल पर रहने वाला रोहित पिता शांतिलाल प्रजापति दोपहर में डंपर सुधरवाने के लिये घर से निकला था। जहां से वह शिवशक्तिनगर पहुंचा। जहां उसे चार से पांच बदमाशों नेे घेर लिया। वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने उसके ऊपर चाकू, पाइप से हमला किया। एक बदमाश ने गोली चला दी जो उसके पैर में जा लगी। रोहित पर हुए हमले की जानकारी लगते ही परिजन और साथी अस्पताल पहुंचे गये।

घायल रोहित ने बताया कि उस पर हमला छिंगू बुंदेला और उसके चार साथियों ने किया है। चिमनगंज पुलिस भी मामले की जांच के लिये घटनास्थल पहुंच गई थी। मामले में घायल के बयान दर्ज कर जानलेवा हमले का प्रकरण दर्ज किया गया है। हमलावारों की तलाश में एक टीम रवाना की गई है।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि हमले में जिस छिंगू बुंदेला का नाम सामने आया है उसके खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक रिकार्ड दर्ज है। उसे जिलाबदर भी किया जा चुका था। उसके गिरफ्त में आने पर साथियों की जानकारी सामने आ पायेगी। घायल और छिंगू के बीच डेढ़ साल पहले विवाद हुआ था। उस दौरान रोहित ने छिंगू पर हमला किया था।

Next Post

अनुबंध का कमीशन नहीं मिला तो चोरी कर लिया ट्रक

Thu May 9 , 2024
मक्सीरोड से ट्रक जब्त कर युवक को किया गिरफ्तार उज्जैन, अग्निपथ। अनुबंध पर ट्रक खरीदने के बाद उसे दूसरे को बेचने पर कमीशन नहीं मिला तो युवक ने ट्रक चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस ने जीपीएस लोकेशन ट्रेस कर मक्सीरोड से ट्रक जब्त कर युवक को गिरफ्तार […]