महाकाल लोक पार्किंग में मोबाईल टॉवर से गिरा इंजीनियर; 3 घंटे चले उपचार के बाद मौत

परिजन पहुंचे अस्पताल

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल लोक पार्किंग में शुक्रवार दोपहर मोबाइल टॉवर पर संधारण के लिये चढ़ा इंजीनियर संतुलन बिगडऩे से गिर गया। गंभीर घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां 3 घंटे बाद उसकी मौत हो गई।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि महाकाल लोक पार्किंग में मोबाइल टॉवर लगे है। टॉवर में गड़बड़ी आने पर दोपहर में मोबाइल कंपनी के कर्मचारी और इंजीनियर पहुंचे थे। संधारण के लिये इंजीनियर ऊपर चढ़ा था। काम के दौरान संतुलन बिगडऩे पर नीचे आ गिरा। उससे साथी कर्मचारी और लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया और भर्ती कराने के बाद चले गये।

अस्पताल की ओर से अज्ञात व्यक्ति के गिरने पर घायल होने की सूचना दी गई और बताया गया कि वह बेहोशी की हालत में है। मोबाइल कंपनी जियो ने इंजीनियर के गिरने पर घायल होने की सूचना उसके परिजनों को दी।

परिजन उज्जैन पहुंचते घायल की शाम 6 बजे के लगभग मौत हो गई। मृतक का नाम शादाब (24) निवासी देवास होना सामने आया है। पुलिस ने ड्युटी कम्पाउंडर की सूचना पर मर्ग कायम किया है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों ने बताया कि शादाब की एक माह बाद शादी होना थी।

Next Post

मतदान कर्मियों को मिलेगा इलाज, इंजीनियरिंग कॉलेज में बनेगा 5 बिस्तरीय अस्पताल

Fri May 10 , 2024
एक दर्जन डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ संभालेगा व्यवस्था, विधानसभा चुनाव में बिगड़ गई थी व्यवस्था उज्जैन, अग्निपथ। स्वास्थ्य विभाग ने 13 मई को हो रहे मतदान के चलते अपनी ओर से मतदान कर्मियों और वोट डालने आने वाले वोटरों के लिये एक 5 बिस्तरीय अस्पताल बनाने का निर्णय लिया है। […]