कानीपुरा मार्ग पर पलटी उज्जैन से रवाना हुई यात्रियों से भरी बस

बाइक सवार को बचाने में हादसा, एक की मौत नौ घायल

उज्जैन/ तराना, अग्निपथ। तराना के लिये उज्जैन से रवाना हुई यात्रियों से भरी बस कानीपुरा मार्ग पर बाइक सवार को बचाने में पलटी खा गई। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। बस में सवार 9 यात्री घायल हुए है। चालक मौके से भाग निकला था।

चिमनगंज थाना प्रभारी हितेश पाटिल ने बताया कि दोपहर में कानीपुरा मार्ग पर उज्जैन से तराना जा रही यात्रियों से भरी बस पलटने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। बस में दो दर्जन से अधिक यात्री सवार थे। सभी को बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस और निजी वाहनों से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। 9 घायलों को गंभीर चोंट लगी थी। कुछ को मामूली चोंट होने पर घटनास्थल से रवाना हो गये थे।

जांच के दौरान सामने आया कि एक बाइक सवार की मौत हुई है। बस और बाइक में भिड़ंत होने पर हादसा हुआ है। बाइक पर सवार मृतक की पहचान करने पर वह ग्राम नाहरिया का रहने वाला कमल पिता मांगीलाल वर्मा (45) होना सामने आया। परिजनों को सूचना दी गई। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गये थे। उन्होने बताया कि बदरखां गये थे, जहां से वापस लौट रहे थे।

थाना प्रभारी के अनुसार घायलों में राहुल राठौर, सपना पति कमलेश, आरती पिता तुलसीराम, डाली पति गोपाल निवासी इटावा तराना, वर्षा पिता बाबूलाल निवासी पिपलिया बिछा, बालू पिता औकारलाल, नर्मदाबाई पति करणसिंह, दयाराम पिता दल्लाजी और कमला पति करणसिंह घायल है। सभी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटनास्थल से बस का चालक भाग निकला था, बस बाबा ट्रेवल्स की होना सामने आई है। जिसके मालिक का पता लगाकर चालक की तलाश शुरू की गई है।

Next Post

जिला अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही पुलिस हिरासत में आई मंदाकिनीपुरी

Tue May 14 , 2024
महाकाल-चिमनगंज थाने में दर्ज है धोखाधड़ी के प्रकरण, कोर्ट में किया पेश उज्जैन, अग्निपथ । निरंजनी अखाड़े की निष्कासित की गई महामंडलेश्वर मंदाकिनीपुरी उर्फ ममता जोशी को मंगलवार सुबह पुलिस ने अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ 2 थानों में लाखों की धोखाधड़ी के प्रकरण […]