कर्म सेवा धर्म सेवा परिवार ने 40 स्थानों पर रखे बड़े जलपात्र

गौमाता, श्वानों, अन्य सभी जीवों की भीषण गर्मी में प्यास बुझे इस पावन भावना से लगातार 10 वर्षों से कर रहे सेवा

उज्जैन, अग्निपथ। कर्म सेवा धर्म सेवा परिवार द्वारा 15 मई को उज्जैन शहर के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग 40 स्थानों पर इच्छुक व सेवाभावी स्वजनों के घर के बाहर, उद्यानों के निकट एवं कुछ मंदिर परिसर में गौमाता, श्वानों तथा अन्य सभी जीवों को भीषण गर्मी में जलपान कर राहत मिले व उनकी प्यास बुझे इस पावन भावना व उद्देश्य के साथ बड़े जलपात्रो की नि:शुल्क व्यवस्था की गयी।

संस्था अध्यक्ष दर्शन ठाकुर ने बताया कि इस कार्य में सभी सदस्यों ने मिलकर सेवा दी तथा जहां भी जलपात्र रखे गये वहां सेवाभावी स्वजनों से उसी वक्त जल भरवा कर, जलपात्र की स्वच्छता बनाए रखने व निरंतर जल भरने के लिए संकल्प करवाया गया।

दर्शन ठाकुर के अनुसार कर्म सेवा धर्म सेवा परिवार द्वारा निरंतर 10 वर्ष से प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी चिलचिलाती गर्मी में पशु व पक्षियों की प्यास बुझाने के लिए बड़े जलपात्र वितरण का कार्य किया जा रहा है, संस्था की विशेषता है की किसी भी प्रकार की कोई सरकारी सहायता राशि सरकार से प्राप्त नहीं होती है, संस्था के सभी कर्मठ व निष्ठावान सदस्य आपसी सहयोग से ही सभी सेवा के कार्य करते है।

ग्रीष्मकालीन शिविर का निरीक्षण करने पहुंचे जिला खेल अधिकारी

उज्जैन, अग्निपथ। जिला वॉलीबॉल संघ द्वारा नानाखेड़ा स्टेडियम में ग्रीष्मकालीन शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिला खेल अधिकारी ओ.पी. हरोड़ व फुटबॉल के वरिष्ठ एनआईएस कोच दिलीप मेहता और टीआई ओ.पी. जोशी ने शिविर का निरीक्षण व अवलोकन किया। इस दौरान बच्चों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साहवर्धन किया। खेल अधिकारी ने कोच प्रलय जोशी से चर्चा कर शिविर में आने वाली समस्या की जानकारी लेकर उनका समाधान करने का आश्वासन दिया।

Next Post

वार्ड 49 में भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मान कार्यक्रम रखा गया

Wed May 15 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। शुक्रवार को वार्ड 49 में भाजपा के कार्यकर्ताओं का सम्मान कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम के सहप्रभारी मधुकरराव यादव द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड के समस्त बूथ अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं का सम्मान कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित निगम सभापति एवं लोकसभा चुनाव उज्जैन दक्षिण की प्रभारी […]