महिला के साथ कायथा थाना प्रभारी ने की मारपीट

पति ने एसपी कार्यालय पहुंचकर सौंपा आवेदन

उज्जैन, अग्निपथ। अप्रैल माह में हुई चोरी की शिकायत दर्ज कराने वाली महिला के साथ कायथा थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट किये जाने और चरित्र खराब होने का आरोप लगाये जाने का मामला बुधवार को एसपी कार्यालय तक पहुंचा है। महिला के पति ने आवेदन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है।

ग्राम काठ बडौदा का रहने वाला कमलेश कुमार कुमावत बुधवार को पुलिस कंट्रोलरूम पहुंचा था। उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती आवेदन सौंपते हुए बताया कि 18 अप्रैल को उसके घर में हुई चोरी की शिकायत कायथा थाने पर दर्ज कराई गई थी। 26 अप्रैल को थाने से पुलिसकर्मी जीतू जाटव घर पहुंचा और पत्नी रीना का मोबाइल ले गया। उसका कहना था कि जांच के बाद लौटा देगें। आज तक मोबाइल नहीं लौटा गया है।

यही नहीं 9 मई को थाना प्रभारी ज्योति दीक्षित का का फोन आया और पत्नी के साथ थाने बुलाया। शाम 7 बजे वह पत्नी के साथ थाने पहुंचा तो पत्नी रीना पर थाना प्रभारी ने चारित्रिक आरोप लगाते हुए गाली-गलौच शुरू कर दी।

जब विरोध किया तो पुलिसकर्मी जीतू जाटव और अर्जुन पटेल ने उसके साथ भी गाली-गलौच की और बोला कि तेरी पत्नी के अवैध संबंध है। उन्होने पत्नी का हाथ भी मोड़ दिया और मारपीट की।

थाना प्रभारी का कहना था कि रीना के संबंध मेरे मामा के पुत्र रिंकू उर्फ अमित जो ग्राम काठबडौदा का सरपंच है उसे है। पुलिसकर्मियों ने मुझ पर पत्नी को तलाक देने का दबाव भी बनाया। शाम 6 बजे तक रात 12 बजे तक थाने पर बैठाकर रखा और रात में छोड़ दिया। थाना प्रभारी के चोरी के मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की है। कमलेश कुमावत ने पुलिस अधीक्षक से थाना प्रभारी और पुलिसकर्मियों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की गुहार लगाई है। मामले में उसे जांच का आश्वासन दिया गया है।

उधार रूपयों को लेकर युवक पर प्राणघातक हमला

उज्जैन, अग्निपथ। उधार रूपयों को लेकर युवक पर प्राणघातक हमला कर दिया गया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि घासमंडी चौराहा अवंतिका प्लाजा में काम करने वाले संजय मालवीय निवासी पिंगलेश्वर के भाई धर्मेन्द्र ने कुछ समय पहले रवि मालवीय नाम युवक से रूपये उधार लिये थे।

मंगलवार को रवि अपने रूपये मांगने के लिये संजय के पास पहुंचा था, जहां उसने भाई द्वारा लिये गये रूपये उसी से मांगने की बात कहीं। दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। संजय ने भाई धर्मेन्द्र को बुलाया। उसके आते ही रवि ने धारदार हथियार से धर्मेन्द्र के गले पर वार कर दिया। धर्मेन्द्र के घायल होते ही रवि ने भागने का प्रयास किया, लेकिन संजय और आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

हमला करने वाले रवि को हिरासत में लिया गया और घायल धर्मेन्द्र को उपचार के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मामले में प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया गया है। बुधवार को आरोपी रवि को न्यायालय में पेश किया गया था, जहां से जेल भेजा गया है।

Next Post

मंदाकिनीपुरी का रिमांड खत्म होने पर भेजा जेल

Wed May 15 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। महामंडलेश्वर बनाने का झांसा देकर 2 महंतों के साथ लाखों की धोखाधड़ी करने वाली मंदाकिनीपुरी को महाकाल पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद रिमांड पर लिया था। बुधवार को रिमांड खत्म होने पर उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेजा गया है। मंदाकिनीपुरी के खिलाफ […]