लाइनमैन का ऑडियो वायरल, कहा- सीएम से कर दो शिकायत, उज्जैन में ही मत्था टेकते रहते हैं

उपभोक्ता से हुई कहासुनी के बाद कार्यपालन यंत्री ने किया निलंबित

उज्जैन, अग्निपथ। एक उपभोक्ता और सीनियर लाइनमैन का आडियो वायरल हुआ है। जिसमें बिजली उपभोक्ता से लाइनमैन कह रहा है कि सीएम से शिकायत कर दो, वे रोज उज्जैन में ही मत्था टेकता रहता है। बिजली कटौती से परेशान उपभोक्ता ने लाइनमैन को ये पूछने के लिए फोन किया था कि बिजली कब तक आएगी।

लाइनमैन और उपभोक्ता के बीच कहासुनी हो गई थी। हालांकि मामला सामने आने के बाद कार्यपालन यंत्री ने लाइनमैन को निलंबित कर दिया है।इरफान उल हक मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के अंतर्गत उज्जैन के बडऩगर संभाग के इंगोरिया वितरण केंद्र में सीनियर लाइनमैन है। वायरल ऑडियो में उपभोक्ता लाइनमैन से पूछा- बिजली कब तक आएगी। इस पर लाइनमैन का जवाब है- बार-बार पूछने से क्या होगा…।

दोनों के बीच गहमागहमी हो गई। लाइनमैन ने कहा, तुम तो मुख्यमंत्री को लगा दो फोन, मोहन यादव को, उज्जैन में ही मत्था टेकता रहता है। उपभोक्ता ने बातचीत की रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। कार्यपालन यंत्री रजनीश यादव ने इसे अनुशासनहीनता मानते हुए लाइनमैन को निलंबित कर दिया है। विभागीय जांच चलने तक लाइनमैन को संभागीय कार्यालय उज्जैन में अटैच किया गया है।

महाकाल घाटी से गोपाल मंदिर तक निगम अमले ने हटाया अतिक्रमण

उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम उज्जैन द्वारा अवैध अतिक्रमण के विरूद्ध कार्रवाई निरंतर की जारी है। बुधवार को निगम रिमूवल अमले द्वारा महाकाल थाना पुलिस एवं यातायात पुलिस के सहयोग से निगम अमले द्वारा महाकाल घाटी से गोपाल मंदिर चौराहा तक अवैध अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। अमले द्वारा पूर्व में सम्पूर्ण क्षेत्र में दुकानों के बाहर रखी हुई सामग्री, ठेले एवं गुमटियों को हटाए जाने की मुनादी की गई।

मुनादी उपरांत भी सामग्री नहीं हटाने पर सामग्री जप्त किये जाने की कार्रवाई की गई। इसी के साथ दुर्गा प्लाजा, माधव क्लब रोड़ के बाहर अवैध रूप से खड़ी गाडिय़ों को जप्त करने की कार्रवाई भी यातायात पुलिस एवं नगर निगम द्वारा की गई। उक्त कार्रवाई एसडीएम लक्ष्मी नारायण गर्ग, उपायुक्त श्रीमती कृतिका भीमावद की उपस्थिति में की गई।

Next Post

मजदूरों के रोजगार पर डाका जेसीबी से बना रहे हैं तालाब

Wed May 15 , 2024
अधिकारी चुनाव में व्यस्त और पंचायत चला रही जेसीबी पेटलावद, अग्निपथ। रोजगार गारंटी योजना मजदूरों को मजदूरी देने और पलायन जैसे दंश को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने प्रारंभ की है किंतु इस योजना को जमीन स्तर पर कार्य करने वाले कर्मचारी पलीता लगा रहे है। वह मजदूरों के […]