राठौर समाज ने पुलिस कंट्रोल रूम का किया घेराव

पुलिसकर्मी पर प्रकरण दर्ज करने की मांग

उज्जैन, अग्निपथ। आत्महत्या मामले में मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में पुलिसकर्मी का नाम लिखा होने पर राठौर समाज ने शनिवार को पुलिस कंट्रोलरूम का घेराव किया और पुलिसकर्मी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग रखी। ग्रामीण की आत्महत्या के बाद पुलिसकर्मी को लाइन अटैच कर दिया गया था।

घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम ढाबला रेहवारी में तीन दिन पहले सत्यनारायण राठौर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसके पास से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें अजाक थाने के एएसआई दारासिंह चावड़ा द्वारा जमीन विवाद में थाने बुलाकर प्रताडि़त करने और मारपीट करने की बात लिखी गई थी।

परिजनों और समाजजनों ने जिला अस्पताल पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर हंगामा किया था और पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की बात कहते हुए चक्काजाम की धमकी दी थी। वरिष्ठ अधिकारियों ने मृतक के परिजनों का आक्रोश देखकर मामले में जांच का आश्वासन दिया था और एएसआई दारासिंह चावड़ा को लाईन अटैच कर दिया था।

शनिवार दोपहर को राठौर समाज के सदस्यों और मृतक के परिजनों ने पुलिसकर्मी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग करते हुए पुलिस कंट्रोलरूम पर प्रदर्शन किया। उनका कहना था कि जब सुसाइड नोट में नाम लिखा है तो प्रकरण दर्ज किया जाये।

एसपी प्रदीप शर्मा ने राठौर समाज के लोगों से चर्चा करते हुए कहा कि मामले में जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। राठौर समाज ने एसपी का ज्ञापन सौंपा और सख्त कार्रवाई की बात कहीं। समाज की ओर से पार्षद योगेश्वरी राठौर, तेजकुमार राठौर, संतोष राठौर, येन्द्र राठौर, धर्मेन्द्र राठौर, राजेन्द्र परमार, दिनेश सोलंकी सहित दर्जनों समाजजन मौजूद थे।

Next Post

हरियाणा और राजस्थान के बदमाशों से चोरी के तीन ट्रक बरामद

Sat Jun 8 , 2024
उज्जैन निवासी उनके साथी की तलाश, 2 खरीददार हिरासत में उज्जैन, अग्निपथ। अंतर्राज्यीय स्तर पर ट्रक चोरी की वारदात करने वाले हरियाणा-राजस्थान के 2 बदमाशों के साथ चोरी के ट्रक खरीदने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी करने वाले बदमाशों का उज्जैन में रहने वाला साथी […]