ट्रक चालक को महाकाल दर्शन कराने के बाद चाकू मारकर लूटा

उज्जैन, अग्निपथ। महाकाल दर्शन कराने के बाद ट्रक चालक को तीन बदमाशों ने चाकू मारकर हजारों रूपये लूट लिये। चालक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

जिला अस्पताल में भर्ती मोनेश चौहान ने बताया कि वह उत्तरप्रदेश का रहने वाला है और ट्रक चलाता है। उत्तरप्रदेश से ट्रक में देवास के लिये फेविकोल लेकर आया था। सोमवार शाम देवासरोड नागझिरी में पेट्रोल पंप के पास ट्रक रोका और लॉक कर महाकाल दर्शन के लिये निकला। रास्ता पता नहीं होने पर बाइक सवार से लिफ्ट मांगी। रास्ते में उसने कहा कि मैं भी दर्शन करने चलता हूं। दोनों ने मंदिर पहुंचकर दर्शन किये।

देर शाम वापस बाइक सवार ने कहा कि उसे ट्रक तक छोड़ देगा। वह उसके साथ बाईक पर बैठ गया। जिस रास्ते से आये थे, उस रास्ते पर वापस नहीं जाने पर उसने देवासरोड चलने के लिये कहा। बाइक सवार ने बायपास से चलने की बात कहीं और मक्सीरोड की ओर ले आया। जहां रास्ते में उसके 2 साथी मिल गई, तीनों ने उसके साथ सूनसान रास्ते पर मारपीट की और चाकू मारकर जेब में रखे हजारों रूपये लेकर भाग निकले।

रास्ते से गुजरने वाले कुछ लोगों से मदद मांगी तो उन्होने एम्बुलेंस को सूचना दी। जहां से अस्पताल लाया गया। मोनेश को घटनास्थल की सही जानकारी नहीं होने पर अस्पताल के ड्युटी कंपाउंडर ने अस्पताल चौकी को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल से पूछताछ की गई है। उसके हाथ में चाकू लगा है। वहीं शरीर पर मारपीट के निशान है।

मक्सीरोड पर युवक को मारे चाकू, हालत गंभीर

उज्जैन, अग्निपथ। मक्सीरोड पर मंगलवार शाम 2 लोगों ने एक युवक को चाकू मार दिये। बीच बचाव में एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। गंभीर घायल को उपचार के लिये निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। पुलिस उसके बयान दर्ज करने का प्रयास कर रही है।

माधवनगर थाना पुलिस ने बताया कि शाम को मक्सीरोड वाइन शॉप के पास चिकन शॉप चलाने वाले मुकेश मराठा निवासी जयसिंहपुरा के पास 2 लोग पहुंचे और ताबातोड़ चाकू से वार कर दिये। मुकेश को चाकू मारने वालों को रोकने के लिये उसका परिचित धर्मेन्द्र आया तो उसे भी हाथ पर चाकू मारकर दोनों हमलावर भाग निकले। मुकेश गंभीर घायल हो गया था। जिसे निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होना बताई गई।

मौके पर थाना प्रभारी राकेश भारती पहुंच गये थे। मामला लेनदेन का बताया जा रहा था। बीच-बचाव में घायल हुआ धर्मेन्द्र चाकू मारने वालों की नहीं पहचानता है, वहीं घायल की हालत ऐसी नहीं थी कि वह हमला करने वालों की जानकारी दे सके। उसकी हालत में सुधार होने पर चाकू मारने वालों के नाम सामने आ सकेगें। फिलहाल धर्मेन्द्र की शिकायत पर चाकूबाजी का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।

Next Post

कैमरों की मदद से हुई चोरी करने वाले 3 बदमाशों की पहचान

Tue Jun 11 , 2024
शास्त्रीनगर में हुई वारदात का 24 घंटे में खुलासा, ई-रिक्शा जप्त उज्जैन, अग्निपथ। शास्त्रीनगर में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने सोमवार को 24 घंटे बाद खुलासा कर दिया। चोरी को क्षेत्र में रहने वाले बदमाश ने दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। तीनो ई-रिक्शा से पहुंचे […]