दोस्तों के साथ कर रहा था पार्टी हिरासत में लिया तो कबूली चोरी

पड़ोसी के मकान में दिया था अंजाम, आभूषण-नगदी बरामद

उज्जैन, अग्निपथ। गमी के कार्यक्रम में गये परिवार के यहां हुई चोरी के मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया गया है। कुछ दिनों से दोस्तों के साथ खूब पार्टी कर रहा था। शंका के आधार पर पूछताछ की गई तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर सोने के लॉकेट, चांदी का बिस्किट और कुछ नगदी बरामद की है। गुरूवार को न्यायालय में पेश करने पर उसे जेल भेजा गया है।

चिमनगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर गणेश टेकरी के पास रहने वाले लोकेश खूबाणी का परिवार 4 जून को रिश्तेदारी में हुई गमी के कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर गया था। वापस लौटने पर अमलारी में रखे 3.50 लाख रूपये नगद और चांदी का बिस्किट, सोने के लॉकेट चोरी होना सामने आया था। अज्ञात बदमाश ने छत का दरवाजा तोडक़र चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया था। आशंका जताई गई थी कि चोरी को आसपास के किसी बदमाश ने अंजाम दिया है। जिसके चलते पुलिस लगातार पुराने बदमाशों से पूछताछ में लगी थी।

तभी सूचना मिली कि पटेल नगर में रहने वाला कपिल रामानी कुछ दिनों से दोस्तों के साथ पार्टी में खूब पैसे खर्च कर रहा है। वह काम धंधा भी नहीं करता है। शंका होने पर थाना प्रभारी हितेश पाटिल ने टीम को रवाना किया और कपिल को थाने लाकर पूछताछ करने की बात कहीं। पुलिस ने रात में उसे हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया।

पुलिस ने उसके घर से चांदी का बिस्किट, सोने के लॉकेट और 50 हजार से अधिक की नगदी बरामद कर ली। शेष राशि उसने मौज-मस्ती के खर्च करना कबूल किया है। थाना प्रभारी के अनुसार चोरी में गिरफ्तार किये गये आरोपी के खिलाफ पूर्व में कोई गंभीर अपराध दर्ज नहीं है, कुछ समय आपसी मारपीट का प्रकरण उसके खिलाफ दर्ज हुआ था। गुरूवार दोपहर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेजा गया है।

Next Post

तीन दिवसीय 15वीं राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता प्रारंभ

Thu Jun 13 , 2024
ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ़ इंडिया के उपाध्यक्ष डॉ रोहित सक्सेना की मौजूदगी में हुआ शुभारंभ उज्जैन, अग्निपथ। मध्य प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के तत्वावधान में तीन दिवसीय 15वीं राष्ट्रीय ताईक्वांडो प्रतियोगिता का शुभारंभ गुरुवार को झालरिया मठ में हुआ। मध्य प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष गगन कुरील ने बताया कि तीन दिवसीय […]