जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद इंगोरिया में आठ लोगों पर केस दर्ज

उज्जैन, अग्निपथ। थाना इंगोरिया के ग्राम पलवा में मंगलवार को खुनी संघर्ष हो गया। यहां दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर हथियार निकल गए, तो वहीं एक ट्रैक्टर चालाक ने कुछ लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। इसका वीडियो बुधवार को वायरल हो गया।

बडऩगर के ग्राम पलवा में दो पक्षों में जमीन को लेकर जमकर विवाद इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद एक ट्रेक्टर चालाक ने कई लोगो पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की इसका वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें दोनों पक्ष के लोग आपस में मारपीट कर रहे है। इसमें कुछ लोगों को चोट भी आई है। बताया जा रहा है कि जगदीश माली निवासी ग्राम पलवा और गणेश माली के बीच एक बीघा जमीन का विवाद है।

एक बीघा जमीन पर मालिकाना हक को लेकर जगदीश और गणेश के बीच का विवाद है। इसे लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने हो गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ल_ से मारपीट और ट्रैक्टर चालक द्वारा ट्रैक्टर को चढ़ाने की कोशिश करते हुए आरोपी दिखाई दे रहे हैं। मामले में कई लोगो के घायल होने की खबर है। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि दोनों पक्षों के 8 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

Next Post

गर्लफ्रेंड से बात करने पर दोस्त पर जानलेवा हमला

Wed Jun 19 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। महिदपुर में एक युवक ने अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट काट दिया। दोस्त ने उसकी गर्लफ्रेंड से फोन पर बात कर ली थी, इस बात पर उसे इतना गुस्सा आया कि पहले उसके सिर पर रॉड मारी, फिर चाकू से शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस ने घायल […]