बिना मुंडेर के कुए मेें गिरे भानजे को बचाने मामा भी कूदा, दोनों की मौत

डूबा

उज्जैन, अग्निपथ। कायथा के समीप ग्राम साकरी में रहने वाले दो लोगों की बुधवार रात को कुए में डूबने से मौत हो गई और उन्हें बचाने के लिए कुए में कूदे दो लोग भी बेहोश होकर डूब गए थे। देर रात दोनों मृतकों के शव और बचाने गये ग्रामीणों को भी बाहर निकाला गया।

शुक्रवार सुबह मृतकों का पीएम किया गया। मृतक मामा-भानजे थे तथा कुएं की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे। तभी यह घटना हुई। पुलिस के अनुसार कायथा के पास ग्राम साकरी निवासी राजाराम पिता जगनाथ और उसका भानजा जीवन पिता रंजीत बागरी गुरुवार रात करीब 8 बजे कुए की मुंडेर पर बैठकर शराब पी रहे थे।

इसी बीच किसी बात पर नाराज होकर जीवन कुए में कूद गया। उसे बचाने के लिए मामा राजाराम ने भी कुए में छलांग लगा दी और नशे की हालत में दोनों डूब गए। जानकारी मिलने पर अरुण पिता इंदरसिंह बागरी निवासी अनंतखेड़ी और हुकुमसिंह पिता रामसिंह ने इन्हें बचाने के लिए कुए में छलांग लगा दी, लेकिन कुआ गहरा होने के कारण दोनों अंदर ही बेहोश हो गए।

सूचना के बाद पुलिस टीम और अधिकारी मौके पर आए और होमगार्ड के तैराकों की मदद से मृतकों तथा बेहोश हुए दोनों ग्रामीणों को बाहर निकाला।

रेलवे स्टेशन से वृद्धा का अपहरण कर किया दुष्कर्म

उज्जैन, अग्निपथ। रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म से एक 70 वर्षीय वृद्धा को अज्ञात बदमाश उठाकर ले गया और एक टूटे रेलवे क्वार्टर में ले जाकर दुष्कर्म किया। मामले में जीआरपी ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। जीआरपी ने बताया वृद्धा का पुत्र दिन में मजदूरी करता है और बुधवार रात में रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म या इसके आसपास सो जाता है।

वृद्धा उससे मिलने के लिए उज्जैन आई थी। बुधवार सुबह अज्ञात बदमाश डरा-धमका कर वृद्धा को टूटे पड़े रेलवे क्वार्टर में ले गया और दुष्कर्म किया। पीडि़त ने बेटे के साथ जीआरपी थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।

Next Post

सरकारी पोर्टल आए दिन हो रहा बंद: जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र के लिए निगम कार्यालय के चक्कर काट रहे लोग

Fri Jun 21 , 2024
मेन्यूअल प्रक्रिया अपनाये जाने से देर से मिल रहा प्रमाण पत्र उज्जैन, अग्निपथ। एक ओर तो नगर निगम दावा कर रहा है कि जनसुविधा के विभिन्न कामों को किसी भी नागरिक को निगम कार्यालय आने की आवश्यकता नहीं है। भारत सरकार का आरईवीएएमपीईडी एप के बार बार बंद होने और […]
नगर निगम