पेट्रोल पंप लूटने की योजना बनाते 10 लोग गिरफ्तार

वाहन, देशी कट्टे और चोरी की चार किलो चांदी बरामद

धार, अग्निपथ। जिले के गंधवानी के बालाजी बिल्डिंग मटेरियल दुकान के पास इंडियन पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाते हुए 10 आरोपियों की गिरफ्तारी किया है। आरोपियों के पास से वाहन, देशी कट्टे सहित चोरी की चार किलो चांदी बरामद की है।

पुलिस के अनुसार 22 जून की रात को घेराबंदी कर पकड़ा गया। गंधवानी टीआई कैलाश बारिया ने बताया कि सूचना के आधार पर मौके से आरोपियों के कब्जे से दो 12 बोर देशी कट्टे, 2 जिन्दा कारतूस, दो लोहे के फालिये, दो लट्ठ, एक लोहे का सब्बल, कुल्हाड़ी, प्लास्टिक की केन के साथ आरोपियों के पास से 6 लीटर कच्ची महुआ शराब जब्त की गई है। गंधवानी टीआई कैलाश बारिया ने बताया कि मौके से एक बोलेरो वाहन (एमपी 13 सीए 7354) जब्त की गई है।

आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं कई प्रकरण

थाना प्रभारी कैलाश बारिया ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने पर इनके खिलाफ धार के अलावा जिला इंदौर, झाबुआ और गुजरात के अमरेली जिले में चोरी, लूट, डकैती, पुलिस अभिरक्षा से फरार, मारपीट आदि जैसे गंभीर अपराधों के कई प्रकरण दर्ज हैं। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी पर कुल 38 हजार रुपए इनाम की घोषणा पूर्व में जारी की गई थी।

चार किलो चांदी के जेवर बरामद

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में बताया कि लगभग डेढ़ माह पूर्व ग्राम अवल्दामान के हाट बाजार में मनावर के सोना-चांदी व्यापारियों के साथ मारपीट कर चांदी के आभूषण लूटने की वारदात को भी अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों से लूट की घटना में शामिल 7 आरोपियों के कब्जे से चार लाख रुपए कीमत के लगभग 5 किलो चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।

इनको किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी बल्लू परमार, कैलाश परमार, जालम परमार, दीपू, कालू, सुभान परमार सभी निवासी धामाखेडी और राजू मंडलोई निवासी बैकल्या, ठाकुर डावर निवासी खरबयडी, भमरसिंह खरबयडी, नन्नु बापडूद थाना मनावर, राजू डुडिया निवासी घोटियादेव थाना बाग को गिरफ्तार किया गया है।

Next Post

धोखाधड़ी से कार ले जाने वाले को गुजरात से किया गिरफ्तार

Sun Jun 23 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। परिचित की कार धोखे से ले जाने वाले युवक को नीलगंगा पुलिस ने गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार किया है। उसके पास से सात लाख रुपए कीमत की हुंडई कार भी बरामद हुई है। शुक्रवार को अर्चना परिसर निवासी संदीप मालवीय ने नीलगंगा पुलिस को शिकायत की थ्ी […]