राजस्व मंत्री वर्मा व राजस्थान के विधायक आचार्य बालमुकुंद ने किए महाकाल दर्शन

उज्जैन, अग्निपथ। सोमवार को सुबह मध्यप्रदेश शासन के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने अपने उज्जैन प्रवास के दौरान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन-पूजन किया। वहीं दोपहर में राजस्थान के विधायक आचार्य बालमुकुंद ने बाबा महाकाल के दर्शन किए।

श्री महाकालेश्वर मंदिर में सोमवार को प्रदेश शासन के राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा ने गर्भगृह की देहरी से भगवान महाकाल का पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। मंत्री वर्मा का पूजन पुजारी अभिषेक शर्मा (बाला गुरु) ने करवाया। वहीं दोपहर में राजस्थान के जयपुर (हवा महल निर्वाचन क्षेत्र) से विधायक एवं संत बालमुकुंद आचार्य ने श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर गर्भगृह की देहरी से ही भगवान श्री महाकालेश्वर के दर्शन किए।

महाकाल मंदिर को लोडिंग वाहन दान में प्राप्त

श्री महाकालेश्वर मंदिर में नई दिल्ली से भस्मारती में दर्शन हेतु आये करण चांदनी ईसरानी ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में पुजारी महेश शर्मा व पुजारी अर्पित शर्मा की प्रेरणा से रुपये 6 लाख 50 हज़ार का टाटा कंपनी का लोडिंग वाहन भेट किया गया। मंदिर प्रबंध समिति की ओर से भस्मारती प्रभारी उमेश पंड्या व रितेश शर्मा ने प्राप्त कर दानदाता का सम्मान किया गया।

Next Post

झमाझम बरसे मेघ, महाकाल मंदिर में भीगे दर्शनार्थी, बचाव के साधन बढ़ाना जरूरी

Mon Jul 8 , 2024
उज्जैन, अग्निपथ। सोमवार दोपहर अचानक बरसे बादलों ने श्री महाकाल मंदिर में दर्शनार्थियों को परेशान कर दिया। बारिश से बचने के लिए दर्शनार्थी मंदिर परिसर में यहां-वहां दौड़ते-भागते रहे। अंत में कुछ दर्शनार्थियों ने तो बारिश में भीगकर ही आनंद लिया। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे बाद तेज बारिश का […]