बस ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, पत्नी की मौत

गुस्साए लोगों ने यात्री बस में की तोडफ़ोड़

महिदपुर रोड, अग्निपथ। शहर से करीब कुछ दूर पेट्रोल पंप के पास उज्जैन से मंडावल जा रही एक बस ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया। सोमवार रात 8 बजे हुए हादसे में बाइक सवार पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति घायल है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने बस में तोडफ़ोड़ कर दी।

पुलिस के मुताबिक नागदा से खारवांकला की ओर जा रही बस (एमपी 13 डीएमओ 786) ने सोमवार रात 8 बजे नगर के पेट्रोल पंप के पास पहुंची। तभी सामने से हिंडी निवासी बाइक सवार शिवलाल (45 वर्ष) पत्नी रामकुवर बाई (40) खारवा कलां की ओर से आ रहे थे। क्रॉसिंग के दौरान महिला फिसल कर बस के पिछले पहिए में आ गिरी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति शिवलाल गंभीर घायल हो गया। जिसे खारवा कलां इलाज के लिए भेजा गया। खारवा कलां चौकी प्रभारी दिनेश राठौर तथा महिदपुर रोड थाना प्रभारी मदन पवार ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला को पीएम के लिए खारवा कलां अस्पताल भेजा है वहीं घायल को अस्पताल में एडमिट कराया है।

बाइक सवार को ट्रक ने रौेंदा, चालक फरार

उज्जैन, अग्निपथ। आगर रोड़ पर माकड़ौन थाना क्षेत्र स्थित ग्राम इरमखेड़ी में अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। घटना स्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। हादसे के तुरंत बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस तलाश कर रही है।

चौकी प्रभारी डीएस चौहान ने बताया मृतक देवीसिंह पिता मांगूसिंह आलौट का रहने वाला है। सुबह 11 बजे वह आगर रोड़ से उज्जैन की तरफ जा रहा था। इसी दौरान लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए ट्रक चालक ने रौंद दिया। घटना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में घायल देवीसिंह को अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार शुरू होने से पहले ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Next Post

ब्राह्मण समाज को फेसबुक पर आतंकवादी कहने वाले युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज

Mon Jul 8 , 2024
ब्राह्मण समाज के लोगों ने थाना प्रभारी को दिया था ज्ञापन नलखेड़ा, अग्निपथ। फेसबुक पर ब्राह्मण समाज को आतंकवादी कहने के मामले में पुलिस ने एक युवक पर प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले में ब्राह्मण समाज ने विरोध जताते हुए पुलिस को ज्ञापन देकर युवक पर कार्रवाई की मांग […]