सम्पत्तिकर बकाया होने पर निगम ने की कुर्की की कार्रवाई, 2 लाख की वसूली

देवास, अग्निपथ। शहर में निगम में जिन बकाया संपत्तिकर दाताओं द्वारा अपने करों की राशि नगर निगम में जमा नहीं कराई गई है, ऐसे बकायादारों पर कुर्की वारंट वसूली की कार्रवाई निगम की टीम द्वारा की जा रही है। जिसके अंतर्गत भगतसिह मार्ग पर कुर्की की कार्यवाही दौरान निवासी भूरे खॉ से 46 हजार 2 सौ, अलादीबाई से 45 हजार 9 सौ, अनिस शेख सादिक शेख से 17 हजार 370, कैलाशचन्द्र काशीराम से 25 हजार, दुर्गाबाई कैलाश से 25 हजार, मकसूद बाबुभाई से 50 हजार संपत्तिकर की राशि कुर्की के दौरान की गई कार्यवाही मे निगम की टीम द्वारा चेक के माध्यम से जमा कराई गई।

कुर्की की कार्यवाही मे निगम राजस्व अधिकारी प्रवीण पाठक, राजस्व निरीक्षक प्रकाश जेतवाल, प्रभारी राजस्व निरीक्षक राजेश जोशी, राजस्व निरीक्षक संजय सांगते, सहायक ईरफान खान, सुनिल मोदी आदि उपस्थित रहे। आयुक्त विशालसिह चौहान ने बताया की बकाया करो की वसूली की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। आयुक्त ने बकाया संपत्तिकर दाताओ से अपील की है कि वे अपने बकाया करो का भुगतान कर कुर्की वारंट वसूली जैसी अप्रिय कार्यवाही से बचें।

Next Post

आईसीआईसीआई बैंक गबन में व्यापारी के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज

Fri Feb 26 , 2021
नागदा जं., अग्निपथ। आईसीआईसीआई बैंक में हुए लगभग डेढ़ करोड़ के घोटाले में शामिल शहर के एक खल व्यवसायी के खिलाफ पुलिस ने शुक्रवार को षड्यंत्र रचने के आरोप में प्रकरण दर्ज कर लिया है। इस पुरे मामले में अब अब 7 आरोपी हो गए है, इनमें 6 बैंक के […]