तराना में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, भाई से बोला-मुझे अस्पताल ले चलो

इलाज के दौरान दम तोड़ा

तराना। तराना थाना क्षेत्र के बड़ी तलावड़ी निवासी कालू पिता बने सिंह (25) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। जहर खा लेने की जानकारी होने पर परिवार वालों ने उसे उज्जैन के माधव क्लब रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई। नीलगंगा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस का कहना है कि अभी प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। परिजन सदमे में हैं। इसलिए अभी किसी के बयान नहीं हो सके हैं।

पुलिस ने बताया कि कालू बुधवार शाम को अपने गांव में खेत पर था। जब अंधेरा होने लगा और वह घर नहीं आया तो परिजन उसे तलाशने लगे। इसी बीच कालू का भाई जितेंद्र उसे खोजते हुए खेत में पहुंचा। जहां कालू खेत में अचेत अवस्था में पड़ा था। मुंह से झाग निकल रहा था। कालू सिर्फ इतना ही बता पाया कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया है। मुझे अस्पताल ले चलो। उसके बाद अचेत हो गया।

कालू के जहर खा लेने की खबर लगते ही गांव वाले मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे उज्जैर रेफर कर दिया। उज्जैन में इलाज के दौरान देर रात उसने दम तोड़ दिया।

Next Post

उज्जैन पुलिस ने दो साल में गुम हुए 7.78 लाख कीमत के 53 स्मार्ट मोबाइल फोन खोज निकाले

Thu Mar 4 , 2021
पुलिस कंट्रोल रूम में एसपी व एएसपी ने लोगों को वापस किए उनके फाेन उज्जैन। पुलिस की आईटी सेल ने पिछले दो साल में गुम हुए 53 स्मार्ट मोबाइल फोन बरामद किए हैं। यह पुलिस की एक बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। गुरुवार को एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने […]