बड़नगर में हालात सामान्य, बाजार खुले; असामाजिक तत्वों की हुई पहचान, जल्द होगी गिरफ्तारी

बड़नगर/उज्जैन। बड़नगर में हालात सामान्य है। बाजार खुल गए हैं। लोगों की आवाजाही भी शुरू हो गई है। बड़नगर की पड़ोसी जिलों से लगने वाली सीमाओं को मंगलवार रात में ही खोल दिया गया था। बड़नगर में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों का सुराग पुलिस को लग चुका है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी हो जाएगी। एहतियात बरतने के लिए पुलिस बल बुधवार को भी तैनात है।

गौरतलब है कि सोमवार की रात असामाजिक तत्वों ने बड़नगर के अंधेरिया स्थित एक मंदिर की मूर्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए एसिड डालकर क्षतिग्रस्त कर दिया था। मंगलवार सुबह जब मंदिर के पुजारी ने देखा तो उसने पुलिस से शिकायत की। इसकी खबर हिन्दूवादी संगठनों को लगी तो वे उग्र हो गए। सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए डीएम आशीष, एसपी सत्येंद्र शुक्ल, एएसपी डॉ रवींद्र वर्मा, एसडीएम योगेश भरसटे, मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाकर गुस्सा शांत कराया।

थाना प्रभारी को किया था लाइन अटैच
कानून-व्यवस्था को देखते हुए एसपी ने बड़नगर थाना प्रभारी सतनाम सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया था। एएसपी डॉ. रवींद्र वर्मा ने बताया कि बड़नगर में हालात पूरी तरह से कंट्रोल में है। एहतियात के लिए पुलिस बल तैनात है। मंदिर में मूर्ति को क्षति पहुंचाकर कस्बे में तनाव पैदा करने वालों को पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

Next Post

MP में सदन तक पहुंचा कोराेना, पूर्व मंत्री साधौ पॉजिटिव

Wed Mar 10 , 2021
57 दिन बाद कोरोना के 500 नए केस, इनमें 53% इंदौर-भोपाल के; विजयलक्ष्मी कल बजट सत्र के दौरान सदन में थीं मौजूद भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण फिर बढ़ता जा रहा है। 57 दिन बाद बुधवार को कोरोना के 500 से ज्यादा नए मामले सामने आए। इनमें 53 फीसदी […]