बदनावर क्षेत्र के लिए शनिवार का दिन काला रहा… कोरोना से 11 लोगों की मौत

समूचे क्षेत्र में फैला मातम, कानवन में शोक

बदनावर, अग्निपथ। बदनावर क्षेत्र का शनिवार काला दिन था, जिसे लोग कभी नहीं भूल पाएंगे। कोरोना आज काल के रूप में सामने आया। कोरोना से आज क्षेत्र में 11 लोगों की मौत हो गई, जिससे समूचे क्षेत्र में मातम छा गया।

निकाय अमले एवं परिवारों की सीमित मौजूदगी में नागेश्वर स्थित शांतिवन पर 10 लोगों का अंतिम संस्कार किया गया। शनिवार को कोविड केअर सेंटर में भर्ती 4 महिला सहित 5 मरीजों की मौत हुई। वहीं कोविड आईसीयू सेंटर में 5 भर्ती मरीजों की मौत हो गई। वही यहां के खाद बीज विक्रेता सुभाष मूणत की रतलाम में उपचार के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सीसीसी में कानवन की 66 वर्षीय लीलाबाई पति ज्ञानसिंह, कानवन की ही 60 वर्षीय ग्यारसीबाई पति रामसिंह कुशवाह, शेरगढ़ के 41 वर्षीय मुकेश पिता कस्तुरचंद, तिलगारा की 60 वर्षीय जानीबाई एवं भूवानीखेड़ा की 65 वर्षीय जानीबाई सिर्वी की मौत हो गई।

कोविड आईसीयू में 83 वर्षीय लक्ष्मीबाई एवं 52 वर्षीय मंजू जैन, 54 वर्षीय ओमप्रकाश पिता नाथूलाल शर्मा बदनावर, बदनावर के ही 43 वर्षीय मोहनसिंह पिता जामसिंह एवं ग्राम जवासिया की 60 वर्षीय आनंदीबाई पति जगदीश की मौत हो गई। वहीं बदनावर के प्रतिष्टित व्यवसायी 45 वर्षीय सुभाष मूणत का रतलाम में उपचार के दौरान निधन हो गया।

शनिवार को नागेश्वर मुक्तिधाम में जली 12 चिता, खौफनाक मंजर रहा

शनिवार का दिन क्षेत्र कभी नही भूल पाएंगे। बदनावर के लिए यह काला दिन साबित हुआ। आज नागेश्वर मुक्तिधाम पर दिनभर चिताएं जलती रही। वहां देखरेख करने वाले कर्मचारी तेजू सोलंकी ने बताया कि दीवार को 12 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ। 10 मौत कोविड से व 2 मौत सामान्य रूप से हुई है। सोलंकी ने बताया कि यह दिन में मेरे जीवन में कभी नहीं भूल पाऊंगा। पूरे दिन खौफनाक मंजर था।

Next Post

सत्य नाडेला और सुंदर पिचाई ने जताई भारत में कोरोना की दूसरी लहर को लेकर चिंता, मदद को आए आगे

Mon Apr 26 , 2021
नई दिल्ली। भारत में कारोना महामारी की दूसरी लहर में तेजी से बढ़ते संक्रमण को लेकर विश्व स्तर पर आईटी सेक्टर की दिग्गज कंपनियों में शामिल भारतीय मूल के सीईओ ने चिंता जताई है। माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला ने भारत में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति पर दुख व्यक्त किया। […]