कोरोना खात्मे के लिए किए हवन में बैठने की बात पर हथियार चले, तीन गंभीर

हमलावरों को भी लगी चोट, तीन को जेल भेजा

उज्जैन,अग्निपथ। कोरोना खात्मे के लिए हुए हवन में बैठने को लेकर माकड़ोन क्षेत्र में दो पक्षों में हथियार चले। घटना में तीन को गंभीर चोट आई है। वहीं हमलावर भी घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के 13 लोगों पर केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें मंंगलवार शाम जेल भेज दिया।

माकड़ोन टीआई राघवेंद्रसिंह कुशवाह ने बताया कि चिकली में कोरोना खात्मे के लिए ग्रामीणों ने सामूहिक हवन किया था। हवन में गांव के पटेल को बैठना तय हुआ था, लेकिन दुलेसिंह के अडऩे से उसका हरिसिंह से विवाद हो गया था। बदला लेने के लिए सोमवार को दुले ने पुत्र पप्पू, मंगल, भतीजे शोभाराम साथी अजय, विजय व भूपेंद्रसिंह के साथ मिलकर हरिसिंह को रास्ते में रोककर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बीच बचाव करने पर उन्होंने कालूसिंह को भी घायल कर दिया। गंभीर चोट लगने पर हरिसिंह को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना में सातों पर प्राणघातक हमले का केस दर्ज कर दुले, अजय विजय को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। मामले में फरार चार आरोपियों को तलाश रहे है।

दूसरा पक्ष भी बना आरोपी

झगड़े में आरोपी दुले, अजय और विजय को भी मामूली चोट लगी है। उन्होंने हरि, कालू, लक्ष्मण, नाहर व दो अन्य पर भी हमले का आरोप लगाया है। दुले की रिपोर्ट की पर चारों पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। अस्पताल से छुट्टी होने पर उनकी गिरफ्तारी होगी।

प्राणघातक हमला करने वाला पकड़ाया

टीआई कुशवाह ने बताया कि 2 मई को ग्राम खेड़ा जामुनिया में भी रंजिश के चलते विवाद हुआ था। यहां जयप्रकाश सरिया को जुझार, अशोक, दिनेश व रामराज मोंगिया ने तलवार मार दी थी। हमले के बाद चारों फरार हो गए थे। मामले में रामराज के गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

Next Post

पंचकोशी यात्राः कोरोना के चलते आमजन के लिए स्थगित जनप्रतिनिधि यात्रा कर निभाएंगे परंपरा

Tue May 4 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। गुरुवार 6 मई से आस्था की पंचकोशी यात्रा शुरू होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते जिला प्रशासन ने इसको स्थगित कर दिया है। लेकिन परंपरा और जन भावनाओं के अनुरूप सत्ता पक्ष पर काबिज उच्च शिक्षा मंत्री ने इसे पूरा करने पर सहमति जताई है। धार्मिक […]