जमीन धँसी, मिट्टी खोदने गए चार बच्चों की मौत

छह बच्चे दबे गए थे, दो की हालत गंभीर

भोपाल। सूखी सेवनिया इलाके के ग्राम बरखेड़ी में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां मिट्टी खोदने गए चार बच्चों की मिट्टी धंसकने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, गांव के 7 बच्चे मिट्टी खोदने गए थे।मिट्टी खोदते-खोदते अंदर गहरे में पहुंच गए। मिट्टी धंस गई और 6 बच्चे दब गए। उन्हें वहां से निकालकर हमीदिया अस्पताल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही 4 बच्चों ने दम तोड़ दिया। 2 की हालत गंभीर है।

बच्चों की उम्र 5 से 12 साल के बीच बताई जा रही है। मिट्टी में दबने वालों में तीन लड़कियां और तीन लड़के थे। मौके पर पुलिस और ग्रामीण मौजूद हैं। एक बच्चा बाहर ही खड़ा था, जिससे वह चपेट में आने से बच गया।

मिट्टी खोदने पर रोक

इस घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में मिट्टी खोदने पर भोपाल कलेक्टर ने रोक लगा दी है। मृत बच्चों के परिजनों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 4-4 लाखों रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने दुख और शोक संवेदना व्यक्त की है।

Next Post

एक तरफा प्रेम प्रसंग में जिंदा जलाई बेटी को बचाने में झुलसी मां की भी मौत

Mon Nov 9 , 2020
नागदा। उज्जैन जिले के इस औद्योगिक नगर में गवर्नमेंट कॉलोनी निवासी 15 साल की किशोरी की आग से झुलसने से मौत के चार दिन बाद मां ने भी सोमवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस लड़की को जिंदा जलाने वाले आरोपी युवक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल […]