उज्जैन : टीकाकरण करने गई तहसीलदार की टीम पर हमला; जान बचाकर भागना पड़ा, एक गंभीर घायल

उज्जैन। सोमवार को जिले के मालीखेड़ी गांव में टीकाकरण करने पहुंची टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। और तहसीलदार समेत टीम को जान बचाकर भागना पड़ा।

उन्हेल के पास मालीखेड़ी में टीम टीकाकरण करने पहुंची थी। यहां पारदी मोहल्ले में कुछ लोगों ने टीका लगवाने से मना कर दिया। उन्हें समझाने के लिए तहसीलदार अनु जैन भी पहुंचीं। सहायक सचिव का पति शकील कुरैशी भी तहसीलदार के पास खड़ा हो गया और लोगों को समझाने का प्रयास करने लगा। अचानक ही 50 से अधिक लोगों ने हमला कर दिया। तहसीलदार और स्टाफ ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। सहायक सचिव के पति शकील कुरैशी का सिर फोड़ दिया गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें पुलिस थाने में सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्रवाई कर रही है।

हमले में घायल शकील

SDM, CSP और TI पहुंचे
तहसीलदार अनु जैन की टीम में सचिव, सहायक सचिव, आशा कार्यकर्ता, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सभी लोगों से चर्चा कर रहे थे। तभी एक युवक ने सहायक सचिव के पति शकील मोहम्मद पर लाठी से हमला कर दिया। मोबाइल टीकाकरण प्रभारी निखिलेश शर्मा भी मौजूद थे, जिन्होंने घटना की जानकारी दी। जैसे तैसे मोबाइल टीम, तहसीलदार ने अपनी जान बचाने के लिए दौड़ लगाई। इसकी सूचना मिलने के बाद SDM आशुतोष गोस्वामी, CSP मनोज रत्नाकर, उन्हेल TI दौलतराम जोगावत घटनास्थल पर पहुंचे।

Next Post

इंडियन कोरोना' पर सियासत तेज:मुख्यमंत्री ने कहा- सोनिया गांधी धृतराष्ट्र बन कर तमाशा क्यों देख रही हैं? कमलनाथ के बयान से सहमत नहीं है तो कार्रवाई करें

Mon May 24 , 2021
भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के वैश्विक महामारी कोरोना को ‘इंडियन कोरोना’ बताने वाले बयान काे लेकर सियासत तेज हो गई है। इसको लेकर अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर सीधे निशाना साधा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि महामारी के इस दौर में […]