11 लाख के लेनदेन को लेकर दोस्त ने ही 3 युवकों के साथ मिलकर की थी हत्या

पहचान छुपाने के लिए बदनावर क्षेत्र की खाई में फेंक गए थे लाश

बदनावर, अल्ताफ मंसूरी। बदनावर पुलिस ने इस जघन्य हत्याकांड का 48 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया। हत्यारे अब सलाखों के पीछे है। जनता की उम्मीद पर टीआई सीबीसिंह व पुलिस थाना खरा उतरा है।

जघन्य हत्याकांड का बदनावर पुलिस ने प्रेसवार्ता कर खुलासा किया। पुलिस ने हत्या के आरोपी में 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक युवक अभी फरार है। पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपियों ने हत्या की बात कबूली।

दोस्त ही निकला कातिल… उतार दिया मौत के घाट

टीआई सीबीसिंह ने बताया कि गत 24 मई को ग्राम जमुनिया नाका के पास सडक़ से कुछ दूर खाई में एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली थी। शरीर पर जगह-जगह चोंट के निशान थे। मृतक की पहनी हुई पेंट पर रियल खाचरोद लिखा हुआ था। अत: खाचरौद जिला उज्जैन में जानकारी निकालने पर रियल टेलर्स के मालिक विजय चावड़ा से बातचीत की गई और उसे मृतक के फोटो भेजे गए। साथ ही उसकी पेंट की भी फोटो भेजी गई।

उसने बताया कि यह पेंट मेरे यही सीली हुई है तथा फोटो में जो व्यक्ति दिख रहा है वह भाटपचलाना थाने के ग्राम बड़ा गांव का रहने वाला सुरेंद्रसिंह जाधव है। जिसे मैं जानता हूं तथा फिलहाल वह खाचरौद में रहता है। वहां कचोरी-समोसे की दुकान चलाता है। पुलिस ने हत्याकांड के मामले में विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू की। जिसमें हत्यारे पकड़े गए।

पुलिस ने हत्या के मामले में उसके दोस्त रामगोपाल निवासी खाचरौद को शंका के आधार पर हिरासत में लिया और पूछताछ की। जिसमें रामगोपाल ने उसके 3 अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हत्या करना कबूला।

टीआई ने बताया कि आरोपी रामगोपाल ने मृतक से एक तूफान व आर्टिगा गाड़ी खरीदी थी। जिसके 11 लाख रुपए मृतक को देना थे। जिसको लेकर आरोपी ने 11 लाख रुपए बचाने के लिए अपने 3 दोस्तों के साथ प्लान बनाया। आरोपी मृतक को 11 लाख रुपए देने के बहाने घर से तूफान गाड़ी में बैठाकर ले गया था। बाद में अपने 3 दोस्त दीपक परमार, शुभम हुंडिया व लतीफ मंसूरी निवासी मडावदा को गाड़ी में बिठा लिया और आरोपियों ने गाड़ी के अंदर ही मृतक की आंख में मिर्ची डाल दी और पीछे से रस्सी बांधकर हत्या कर दी।

बाद में चारों आरोपियों ने लाश को ठिकाने पर लगाने का प्लान बनाया। जिस पर यह बदनावर क्षेत्र में आ गए और जमुनिया नाका के पास सुनसान जगह खाई में लाश को फेंक दिया। मृतक की पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने उसके सिर पर बड़ा पत्थर रख कर कंबल से मुंह ढक दिया। वहां से सभी आरोपी भाग गए।

पुलिस ने हत्याकांड के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से तूफान गाड़ी व हत्या के उपयोग में की गई सामग्री को जब्त कर लिया है। अन्य एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामगोपाल मृतक सुरेंद्रसिंह का अच्छा दोस्त भी था।

आरोपियों के नाम रामगोपाल पिता सुरेशचंद्र सेन 25 निवासी मुकुंदपुरा खाचरौद, शुभम पिता सुरेश हुंडिया 18, दीपक पिता केलाश परमार 21 व लतीफ पिता सलीम मंसूरी 18 निवासी सभी ग्राम मड़ावदा है। फिलहाल लतीफ फरार है।

इस जघन्य हत्याकांड का पर्दाफाश करने में उप निरीक्षक अनिल घुरैया, सहायक उप निरीक्षक प्रह्लाद बोरा, सहायक उप निरीक्षक शरद कुमार, सऊनि धर्मेंद्र श्रीवास्वत, अनुप तिवारी, प्रधान आरक्षक दिनेश सिसोदिया, राजपालसिंह चुंडावत, संतोष यादव, आरक्षक अनिल द्विवेदी, योगेश पाटीदार, मुकेश यादव की भूमिका सराहनीय रही। एसपी ने पुलिस टीम को ईनाम देने की घोषणा भी की है।

Next Post

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ एमपीडब्ल्यू निलंबित

Sat May 29 , 2021
कार्य में लापरवाही के चलते सीएमएचओ ने की कार्रवाई एमपीडब्ल्यू पर है तीन कार्यों के लिए अलग-अलग वेतन का मामला पेंडिग सुसनेर, अग्निपथ। सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र सुसनेर के अंतर्गत डोगरगांव उपस्वास्थ्य केन्द्र में एमपीडब्ल्यू के पद पर पदस्थ गिरिश जैन को कार्य में लापरवाही के चलते मुख्यचिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी […]