शांति समिति की बैठक : व्यापारी दुकानों पर भीड़ एकत्रित ना करें

बागली, अग्निपथ। गुरुवार शाम को पुलिस थाना बागली पर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। उक्त बैठक में कोरोना की नई गाइडलाइन को लेकर चर्चा की गई इस दौरान तहसीलदार राधा महंत ने बताया है कि कोरोना गाइड लाइन के अनुसार सभी दुकान संचालकों को अपनी दुकान पर कार्य करने वाले कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन के टीके प्राथमिकता से लगवाने हैं। साथ ही सभी माक्स पहनकर रहे। वहीं दुकानों पर अधिक भीड़ एकत्रित ना करें यदि नियमों का पालन नहीं करते हैं तो ऐसे में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

वहीं थाना प्रभारी सुनीता कटारा ने बताया कि शासन की गाइड लाइन के अनुसार विवाह में दोनों पक्ष के मिलाकर 20 लोग ही शामिल हो सकते हैं। वहीं अंतिम संस्कार व जनाजे में भी 10 लोग शामिल हो सकते हैं यदि किसी भी आयोजन में अधिक भीड़ हो ना पाई गई तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। श्रीमती कटारा ने कहा कि कोरोना कर्फ्यू अनलॉक हुआ है इसका मतलब यह नहीं कि कोरोना खत्म हो गया है। हमें इस अनलॉक के बीच में सुरक्षा के साथ रहना है और हमारे साथ हमारे परिवार की सुरक्षा करना है वही लगातार हो रहे तीसरी लहर के जिक्र को ध्यान में रखते हुए भी हमें सुरक्षित रहना है। किसी भी प्रकार की लापरवाही ना करे घर से अति आवश्यक कार्य हो तो ही बाहर निकले वह माक्स लगाकर रखें।

इस प्रकार कई कोरोना महामारी से जुड़े विषयों पर विस्तार से चर्चा की गई उक्त शांति समिति की बैठक में बागली नगर के कई वरिष्ठ जन एवं चापडा ,बागली ,पुंजापुरा से पत्रकार शामिल हुए। इस दौरान उक्त बैठक में मुख्य रूप से बागली एस डी ओपी राकेश व्यास, बागली थाना प्रभारी सुनीता कटारा, तहसीलदार राधा महंत, नायब तहसीलदार प्रतिभा भांभर, स्वास्थ्य विभाग से बीएमओ विष्णु लता ऊईके, रफीक शेख, बागली नूरी मस्जिद के इमाम मौलाना अब्दुल वाहिद, अजीज मंसूरी ,नगर पंचायत परिषद बागली के कर्मचारी आदि भी उपस्थित रहे।

Next Post

बदनावर : चिकित्सा सुविधाओं को लेकर बन रहा आत्मनिर्भर : दत्तीगांव

Fri Jun 4 , 2021
उद्योग मंत्री ने अस्पताल में डिजिटल एक्सरे मशीन का फीता काटकर शुभारंभ किया बदनावर, अल्ताफ़ मंसूरी। पूर्व विधायक स्व प्रेमसिंह दत्तीगांव की 77वीं जयंती कार्यकर्ताओं ने सादगीपूर्ण रूप से मनाई। इस मौके पर प्रदेश सरकार के उद्योग मंत्री व क्षेत्रीय विधायक राजवर्धनसिंह दत्तीगांव ने क्षेत्रवासियों को स्वास्थ्य संबंधी कई बड़ी […]