मां बगलामुखी का दरबार खुला: पहले दिन कलेक्टर व विधायक ने किए दर्शन

नलखेड़ा। विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर कोरोना लॉकडाउन के बाद सोमवार को आम भक्तों के लिए भी खुल गया है। पहले ही दिन आगर जिला कलेक्टर एवं विधायक ने मां के दर्शन कर सुख समृद्धि की कामना की।

प्रशासन द्वारा विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी मंदिर सोमवार से आम दर्शनार्थियों के दर्शन करने के लिए खोल दिया गया है मंदिर खुलने के प्रथम दिन जिला कलेक्टर अवधेश शर्मा एवं क्षेत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह ने मां बगलामुखी पहुंचकर मां के दर्शन कर सुख समृद्धि की कामना की।

ल्लेखनीय है कि मंदिर 12 अप्रैल से लॉकडाउन के चलते आम दर्शनार्थियों के लिए बंद कर दिया गया था। सिर्फ मंदिर के पुजारी द्वारा ही दोनों समय मां की पूजा अर्चना की जा रही थी। लॉकडाउन खुलने के बाद भी प्रशासन द्वारा मां बगलामुखी मंदिर को खोला नहीं गया था। इस कारण श्रद्धालुओं ने नाराजगी जताई थी। वहीं कांग्रेस पार्टी द्वारा मंदिर नहीं खोले जाने के विरोध में मंदिर के सामने धरना आंदोलन की चेतावनी भी दी थी।

प्रशासन द्वारा भक्तों के विरोध को देखते हुए सोमवार से मां बगलामुखी मंदिर खोले जाने का निर्णय लिया गया।

Next Post

अजाक्स ने किया आर्थिक सहयोग

Mon Jun 21 , 2021
बडऩगर, अग्निपथ। तहसील के ग्राम भाटपचलाना में बहुजन समाज पार्टी के नेता समरथ चौहान की हत्या हो जाने पर अजाक्स के आह्वान पर इकट्ठा हुई 30 हजार रुपए की सहयोग राशि पीडि़त परिवार को दी गई। गौरतलब है कि समरथ के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पीडि़त परिवार की ओर से आर्थिक […]