गुमशुदा नाबालिग बेटी की सुपुर्दगी के लिए पुलिस मांग रही 30 हजार

पीडि़त गरीब पिता ने कलेक्टर से लगाई बेटी के लिये गुहार

देवास। नाबालिग गुमशुदा बेटी की सुपुर्दगी के एवज में गरीब पिता से उदयनगर थाना पुलिस 30 हजार रुपये की मांग कर रही है। यही नहीं पिता द्वारा सीएम हेल्पलाइन में की गई शिकायत को कटवाने का दबाव बनाते हुए झुठे केस में फंसाने की धमकी भी पुलिस दे रही है। पीडि़त पिता ने कलेक्टर से शिकायत करते हुए बेटी की बरामदगी एवं न्याय की गुहार लगाई है।

उदयनगर थानान्तर्गत केवटीयापानी निवासी कैलाश पिता गुलाब भिलाला ने कलेक्टर से शिकायत करते हुए कहा कि 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को 16 नवम्बर की शाम 4.30 बजे के लगभग विकास अपने साथ बहला फुसलाकर कहीं लेकर चला गया था। उस वक्त मैं मवेशी चराने गया था तथा पत्नी पुंजापुरा बाजार करने गई थी। शाम 6 बजे के दरम्यान घर आया तब पत्नी अल्काबाई ने बेटी के गुम हो जाने की जानकारी दी। हमने बेटी को गांव एवं रिश्तेदारों के यहां तलाश किया, किन्तु वह नहीं मिली।

18 नवम्बर को पुलिस थाना उदयनगर पर जाकर पुत्री की गुमशुदगी की घटना बतायी। अज्ञात व्यक्ति के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में जब पता चला कि विकास नामक युवक बेटी को बहला फुसलाकर लेकर गया है तो उदयनगर थाना जाकर विकास के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज करवाने का प्रयास किया तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उलटे पुलिस ने मुझसे यह कहते हुए 30 हजार रुपए मांगे कि हम तुम्हारी लडक़ी को तुम्हारे सुपुर्द कर देंगे। मेरे द्वारा मवेशी चराकर पेट भरने, गरीब होने का हवाला दिया गया तो पुलिस ने मुझे वापस घर भेज दिया।

शिकायत वापस न लेने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी

इसके कुछ दिन मुझे और पत्नी को थाने बुलाया और हमसे 15 कोरे कागज पर अंगूठे लगवा लिया और हमारे फोटो खींचे, हमे नाश्ता करवाया और किराये के पैसे देकर वापस भेज दिया। तब पुलिस ने कहा था कि तुम्हारी बेटी को ढुंढकर तुम्हारे सुपुर्द कर देंगे। इसके बाद भी मेरी पुत्री की सुपुर्दगी तथा आरोपी विकास के विरुद्ध किसी प्रकार की कार्यवाही न करने पर जब सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की तो पुलिस ने झूठा प्रकरण में फंसाने की धमकी देते हुए शिकायत कटवाने के लिये दबाव बनाया गया।

दूसरी बेटी और पत्नी को अगवा करने की धमकी भी दे रहा है आरोपी

नाबालिग पुत्री आज भी विकास के आधिपत्य में है। विकास के द्वारा भी फोन नं 6269586936 से पीडि़त पिता कैलाश को दूसरी बेटी एवं पत्नी को भी उठा ले जाने की धमकियां दी जा रही है। पीडि़त पिता ने इस प्रकार की तमाम बातें रखते हुए कलेक्टर से बेटी की सुपुर्दगी एवं आरोपी विकास को गिरफ्तार करवाकर, कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

Next Post

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता था सहेली का भाई

Wed Jul 7 , 2021
पीडि़ता की सहेली सहित तीन पर प्रकरण दर्ज जावरा। यहां रहने वाली एक 25 वर्षीय विवाहिता के साथ उसकी सहेली के भाई द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर महिला से दोबारा दुष्कर्म किया और 10 हजार […]