महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने के लिए तय सरकारी जमीन पर न दें गिट्टी रखने कीअनुमति

करणी सेना ने ज्ञापन देकर जताई आपत्ति

नलखेड़ा। ग्राम पंचायत गुदरावन में स्थित शासकीय जमीन को गिट्टी इकट्ठा करने के लिए आवंटित न करने की मांग करणी सेना ने की है। तहसीलदार कार्यालय में ज्ञापन देकर आवंटन के लिए आए आवेदन पर संगठन के पदाधिकारियों ने आपत्ति जताई है।

मंगलवार को करणी सेना ने नलखेड़ा तहसीलदार के रीडर रामचंद्र गायरी को दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि ग्राम गुदरावन में स्थित सर्वे नं. 1656 की शासकीय भूमि (रकबा 0.150 हेक्टर) में खनिज गिट्टी की अस्थाई व्यापारिक भंडारण हेतु 5 वर्ष के लिए आवंटन कराने के लिए मुस्तकीम पिता शब्बीर खां अजमेरी निवासी बड़ागांव द्वारा तहसील कार्यालय में आवेदन प्रस्तुत किया गया है।

उक्त शासकीय भूमि पीलवास चौराहे पर स्थित है उक्त भूमि पर ग्राम पंचायत गुदरावन द्वारा ठहराव प्रस्ताव कर महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने के लिए चिन्हित की गई है। इस पर करणी सेना ने आपत्ति दर्ज कराई है।

ज्ञापन में यह भी बताया गया कि उक्त भूमि चौराहे पर स्थित है। जिसे गिट्टी भंडारण के लिए देने पर यातायात प्रभावित होगा। इससे आने जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ेगा। करणी सेना ने दिए गए ज्ञापन में भंडारण हेतु भूमि आवंटन नहीं किए जाने का निवेदन किया गया है।

साथ ही चेतावनी दी कि अगर प्रशासन द्वारा उक्त शासकीय भूमि भंडारण हेतु आवंटित की जाती है तो करणी सेना द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी समस्त जवाबदारी प्रशासन की रहेगी। ज्ञापन देते समय करणी सेना तहसील नलखेड़ा के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Next Post

शराब के वाहन को लुट ले गए लूटेरे, पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर किया खुलासा

Tue Jul 27 , 2021
देवास। रसूलपुर स्थित वेयरहाउस से देशी शराब की करीब 265 पेटियां आईसर वाहन से बरखेड़ा ले जाई जा रही थी। तभी बाईपास पर शंकरगढ़ के पास वाहन को एक बिना नम्बर की काली कार ने ओवरटेक किया और वाहन के आगे कार रोकने के बाद ड्राइवर धर्मेन्द्र की आंखों में […]