तराना का हिस्ट्रीशीटर उज्जैन में चुरा रहा था बाइक

4 वाहन बरामद, पूर्व में भी दर्ज हैं चोरी के मामले

उज्जैन, अग्निपथ। शराब दुकान के सामने से बाइक चुराकर भाग रहे बदमाश की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के चार वाहन बरामद किये हैं। बदमाश तराना का हिस्ट्रीशीटर है, कुछ साल से उज्जैन में रहकर वाहन चोरी को अंजाम दे रहा था।

चिमनगंज थाना पुलिस ने 2 दिन पहले आगररोड शराब दुकान के सामने से बाइक चुराकर भाग रहे एक बदमाश को पकड़ा और थाने लाकर पूछताछ शुरू की तो वह तराना थाने का हिस्ट्रीशिटर संतोष मालवीय निवासी ग्राम मुंडली होना सामने आया। पूछताछ में उसकी निशानदेही पर चिमनगंज और एक अन्य थाना क्षेत्र से चुराई चार बाइक बरामद हो गई। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

तराना का हिस्ट्रीशीटर होने पर तराना थाना पुलिस भी बदमाश से पूछताछ के लिये उज्जैन पहुंची थी। बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर कुछ सालों से उज्जैन में आकर रहने लगा था। उसके खिलाफ तराना थाने में चोरी के अपराध दर्ज हैं। पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी।

हैंडल लॉक तोडक़र चुराता था बाइक

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार हिरासत में आया वाहन चोर संतोष बाइक चुराने से पहले आसपास नजर रखता था, उसके बाद बाइक पर बैठकर उसका हैंडल लॉक तोड़ देता था और आसानी से बाइक चुराकर भाग निकलता था। बताया जा रहा है कि उसके पास से बरामद बाइक इसी माह जाली वाला कुआं इंदिरानगर, फाजलपुरा देशी शराब दुकान, मकोडियाआम शराब दुकान और संभवत: एक बाइक माधवनगर थाना क्षेत्र के शुभम कांपलेक्स नई सब्जी मंडी मक्सीरोड से चुराई गई है।

Next Post

ग्रांड होटल को पर्यटन निगम और निजी हाथों में देने का विरोध

Sat Nov 21 , 2020
उज्जैन, अग्निपथ। शहर की शान और कम किराए में आम और खास सभी के लिए उपलब्ध ग्रांड होटल को पर्यटन विकास निगम और उसके बाद निजी हाथों में देने का काम नगर निगम द्वारा किया जा रहा है जो अनुचित है और नगर के हित में भी नहीं है। नगर […]