शिक्षिका ने मां व भाई के खिलाफ सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत की, आरोप-तीन लाख में बेचकर विक्षिप्त से करवा दी शादी

संपत्ति हड़पने की साजिश का दावा, दलाल पर भी केस की मांग

उज्जैन, अग्निपथ। एक शिक्षिका ने मां, भाई पर उसकी संपत्ति हड़पने के लिए तीन लाख रुपए लेकर पागल से शादी करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले में मानसिक रोगी पति, सास व इंदौर के दलाल पर भी केस दर्ज की भी मांग करते हुए शनिवार को सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत की है।

फव्वारा चौक स्थित भगवती मार्ग निवासी ईशा पिता ईश्वर गुप्ता (36) प्रायवेट स्कूल में शिक्षिका है। तलाकशुदा व एक पुत्री की मां ईशा ने आरोप लगाया कि मां उषा गुप्ता व भाई अंकित उसकी संपत्ति हड़पना चाहते हैं।

दोनों ने इंदौर के दलाल प्रमोद सेठिया से मिलकर आंध्रप्रदेश के नेल्लोर निवासी निवेश जैन को संपन्न व्यक्ति बताकर शादी करवा दी। वहां जाने पर पता चला नितेश बेकार व मानसिक रोगी है। उसने बेटी से भी अश्लीलता की।

विरोध करने पर सास परम मीना जैन ने उसे तीन लाख रुपए में खरीदना बताया। जैसे तैसे भागकर आई तो मां व भाई ने संपत्ति में अधिकार न होने का हवाला देकर घर आने से मना कर दिया।

पहले थाने में आवेदन

कोतवाली टीआई शंकरसिंह चौहान ने बताया कि ईशा ने 4 जुलाई को थाने में भी आवेदन दिया था। जांच में उसके पिता ने ईशा को गलत बताया था। कहा कि उसने पहले पति को भी पागल बताकर छोड़ दिया था। अब सीएम हेल्प लाइन पर शिकायत होने पर एसआई सुरेश कनेश को जांच सौंपी है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Next Post

खबरों के उस पार: शराब विक्रेताओं पर मेहरबानी क्यों..!

Sun Aug 1 , 2021
उज्जैन-इंदौर संभाग में बड़ी मात्रा में नकली शराब के मामले सामने आ रहे हैं। खंडवा, इंदौर, मंदसौर, नीमच, देवास, रतलाम आदि कई जगह पर दबिश देकर पुलिस व आबकारी विभाग ने नकली शराब विक्रेताओं के कारखानों को पकड़ा है। इंदौर में तो ब्रांडेड शराब ही तैयार की जा रही है। […]