हथियार के साथ बैठकर लूट की योजना बनाते 5 बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा, 2 फरार

जावरा / रतलाम। हथियारों के साथ लूट की योजना बनाते पांच बदमाशों को रतलाम के औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके दो साथी मौके से फरार हो गए हैं।

औद्योगिक क्षेत्र थाना रतलाम प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर लगातार गश्त एवं मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया जा रहा है। सोमवार-मंगलवार की रात सूचना मिली थी कि हाइवे पर घटला ब्रिज के नीचे कुछ हथियारबंद लोग बैठे हैं। मामले की वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर पुलिस टीम के साथ टीआई मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से 5 लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है। मौके से भागे दो लोगों की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी षड्यंत्र कर लूट और डकैती की योजना बना रहे थे।

ये चढ़े हत्थे

पुलिस रतलाम के अनुसार मौके से चिराग (19) त्रिलोक नगर, कमलकिशोर (19), प्रदीप (20), प्रवेश (20) व पंकज (20) (चारों निवासी नयागांव) को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बिरियाखेड़ी निवासी कल्लू और मेघनगर निवासी अन्ना मौके से फरार हो गए, उनकी तलाश की जा रही है।

देशीकट्टा सहित अन्य हथियार बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से देशीकट्टा सहित अन्य हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार आरोपियों से 315 बोर का एक देसी कट्टा, दो जिंदा राउंड, एक लोहे की तलवार, खटकेदार चाकू, 1 ल_, प्लास्टिक का पाइप, एक बाइक और एक लोडिंग वाहन भी बरामद किया है। औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों द्वारा हाईवे पर वाहनों को लूटने की योजना बनाने की जानकारी मिली है।पुलिस आरोपियों से और पूछताछ कर रही है।

Next Post

बदहाल सडक़ों पर कीचड़ के खिलाफ कांग्रेस ने जिला पंचायत में दिया धरना

Tue Aug 3 , 2021
ग्रामीणों के साथ निकाली कीचड़ यात्रा जावरा, अग्निपथ। क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर व आंबा सहित कई इलाकों में बदहाल सडक़ों पर कीचड़ के कारण परेशान ग्रामीणों का सब्र आखिरकार मंगलवार को जवाब दे गया। परेशान ग्रामीणों ने कांग्रेस नेताओं के साथ कीचड़ यात्रा निकालकर जिला पंचायत कार्यालय रतलाम पहुंचे और […]