नोट की गड्डी दान करने का झांसा देकर सोने की चूडिय़ां ले उड़ा

खाचरौद में वृद्धा हुई ठगी की शिकार

उज्जैन,अग्निपथ। मंदिर में दान करने के लिए नोटों की गुड्डी शुद्धि के बहाने खाचरौद में बदमाश एक वृद्धा से चार सोने की चूडिय़ां लेकर भाग गया। मामले में पुलिस ने काफी खोजबीन की, लेकिन ठग का सुराग नहीं मिल सका।

थाना प्रभारी रवींद्र यादव ने बताया लिमरावदा निवासी चंद्रकांता पिता रतन शर्मा (76) का निजी मंदिर है। बुधवार दोपहर करीब दो बजे बाइक से एक युवक आया और पांच सौ की दो गड्डियां निकालकर गुप्त दान का कहा। स्वीकृति देने पर वह मंदिर में गया और गड्डियों को स्वर्ण से शुद्ध करना बताते हुए सोने के जेवर मांगे।

माला देने पर मना कर हाथ में पहनी चूड़ी देने का कहा। शर्मा ने चारों चूड़ी उतारकर दी। ठग ने पूजा के बहाने उन्हें बरगलाया और चूड़ी लेकर बाइक से चंपत हो गया। उसके जाने के बाद शर्मा को ठगी का आभास हुआ। उन्होंने अज्ञात बदमाश के खिलाफ करीब 50 हजार रुपए कीमत की चूड़ी ठगने का केस दर्ज कराया है।

ठगी की शिकार महिला एलएलबी तक शिक्षित है। मामले में गुरुवार को भी तलाशा, लेकिन ठगोरे का पता नहीं चल सका। प्रयास कर रहे हैं, जल्द ही उसे पकड़ लेंगे।

Next Post

शादी का झांसा देकर किया था दुष्कर्म, दोषी को 10 साल की सजा

Thu Aug 5 , 2021
उज्जैन,अग्निपथ। शादी करने का वादा कर राजस्थान का युवक महिला से एक साल दुष्कर्म करता रहा। धोखा होने पर पीडि़ता ने केस दर्ज कराया था। मामले में गुरुवार को कोर्ट ने दोषी को 10 साल कैद के साथ अर्थदंड दिया है। उपसंचालक अभियोजन डॉ. साकेत व्यास के अनुसार राजस्थान स्थित […]