टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में डिंपी के रोल में बडऩगर की हिना

tv Serial chhoti sardarni

बडऩगर, अग्निपथ। नगर की एक बेटी ने अपनी अदाकारी से छोटे पर्दे पर धूम मचा रखी है। शहर के प्रतिष्ठित आभूषण निर्माता गिरधारीलाल सोनी की पोत्री व प्रवीण सोनी की पुत्री हिना सोनी ने अपनी प्रतिभा के दम पर प्रसिद्ध टीवी चेनल कलर्स पर सीरियल छोटी सरदारनी में डिंपी के रोल में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही है। हिना की अदाकारी के इस रंग से बडऩगर में उत्साह व खुशी छाई हुई है।

इंदौर में विवाहित सोनी परिवार की बेटी हिना को स्थानीय स्तर पर 2003 में गरबा क्वीन का अवार्ड दिया गया था। तब किसी ने नहीं सोचा था की हिना की अदाकारी का रंग इस प्रकार दिनो दिन चढ़ता जायेगा। उसी बालिका ने आज छोटे पर्दे पर धूम मचा रखी है। कलर्स चैनल पर सीरियल छोटी सरदारनी प्रतिदिन शाम को 7.30 बजे आता है। उसमे हिना, डिंपी का किरदार बखूबी निभा रही है। एवं दर्शकों के दिलो पर राज कर रही है।

सफर की शुरुआत

हिना ने अपने कैरियर की शुरुआत टिकटॉक वीडियो से की थी, जिसमें उनके लाखो फॉलोअर्स बने और उन्होंने हिना के अभिनय एवं वीडियो को पसंद किया। उसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर राज किया। सबसे पहले कुछ डिजिटल एडवरटाइजमेंट के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा। उसके बाद दूरदर्शन पर प्रसारित जुर्म और सजा सीरियल में मुख्य किरदार निभाया। उसके बाद अनजन टीवी चैनल पर सीरियल एक दूजे की परछाई में कमला का लीड नेगेटिव रोल किया। जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।
साथ ही हिना ने मौका-ए-वारदात सीरियल में भी एक एपिसोड किया और उसके बाद 5 महीने की कड़ी मेहनत के बाद आज हिना की अदाकारी का रंग छोटे पर्दे पर चर्चाओं में है।

इधर प्यार तो उधर आभार

हिना की इस सफलता के लिए उनके लाखो फॉलोअर्स, परिवारजन व नगरवासियों ने नगर का नाम रोशन करने के लिए प्यार भरी बधाइयां प्रेषित की, तो उधर हिना का कहना है कि आज वो जो भी है उसमे उनके फ्रेंड्स और फॉलोअर्स का बहुत बड़ा सहयोग है। लाखों लोगों ने उन्हें पसंद कर आज इस स्थान पर पहुंचाया है। जिनका दिल से आभार व्यक्त करती है। साथ ही हिना ने सभी से सीरियल छोटी सरदारनी में अपनी अदाकारी को प्रतिदिन शाम 7.30 बजे कलर्स चैनल पर देखने की अपील भी की।

Next Post

टेबलेट विसंगति को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों ने टेबलेट जमा कराए

Tue Aug 10 , 2021
नलखेड़ा। शासन द्वारा स्वास्थ्य कर्मचारियों को कार्य की सुविधा के चलते मोबाइल टेबलेट दिए गए थे लेकिन टेबलेट विसंगति को लेकर मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के सभी कर्मचारियों द्वारा टेबलेट जमा कर दिए गए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा एनबीएसके संघ के आह्वान पर अनमोल […]