इलाज के लिए बडऩगर आ रहे युवक और साथी की मौत, भाई गंभीर

जस्साखेड़ी के समीप टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर

बडऩगर, अग्निपथ। इलाज के लिए बडऩगर आ रहे सुंदराबाद के तीन युवक बुधवार को हादसे का शिकार हो गए। इनमें बीमार सहित दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। तीसरे को गंभीर हालत में उज्जैन रैफर किया गया है। हादसा बडऩगर-रुनिजा मार्ग पर जस्साखेड़ी के समीप हुआ। एक तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी।

ग्राम सुंदराबाद निवासी कुलदीप पिता प्रहलादसिंह पंवार बीमार चल रहा था। इलाज के लिए उसे भाई देवेन्द्र और साथी सतीश पिता बद्रीलाल प्रजापति बुधवार को बाइक से बडऩगर ला रहे थे। बाइक सवार तीनों युवक करीब सुबह 11.30 बजे ग्राम जस्साखेड़ी पहुंचे ही थे कि बस स्टैंड के समीप रोड पर जस्साखेड़ी से बडऩगर आ रहे तेज रफ्तार पेट्रोल के खाली टैंकर (आरजे 27 जीसी 5559) के चालक ने पीछे से उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीनो युवक टैंकर की चपेट में आ गये।

हादसे में सतीश (19) व कुलदीप (18) की मौत हो गई। जबकि देवेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे शासकीय चिकित्सालय, बडऩगर लाया गया। जहां उज्जैन रेफर किया गया। पुलिस ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर टैंकर जब्त कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने घटना के प्रति आक्रोश भी जताया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया।

Next Post

बगैर मास्क घूमने वालों पर आज से पुलिस करेगी चालान

Wed Aug 11 , 2021
झारडा में शांति समिति की बैठक में ऐलान झारडा। कोरोना अभी गया नहीं है। तीसरी लहर को मद्देनजर रखते हुए बिना मास्क से घूम रहे लोगों को गुरुवार से पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जाएगी। यह जानकारी शांति समिति की बुधवार को झारडा थाना परिसर में हुई बैठक में अधिकारियों […]