तीन दिन से लापता युवक का शव कुएं से मिला, पांव से बंधी थी साइकिल

देवास, अग्निपथ। तीन दिन से घर से लापता एक युवक का शव शुक्रवार सुबह एक कुएं से मिला। शव के हाथ बंधे थे और उसके पांव में साइकिल भी बंधी निकली। पुलिस हत्या की आशंका जताते हुए जांच कर रही है।

मृतक जितेन्द्र कुमावत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मेंढकीचक स्थित श्याम चौधरी के खेत के कुएं में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव तैरता दिखा। खेत पर काम कर रहे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पड़ताल करने पर मृतक की शिनाख्त क्षेत्र में ही रहने वाले जितेन्द्र पिता बनेसिंह कुमावत (30 वर्ष) के रूप में हुई है।

बताया गया है कि युवक पिछले तीन-चार दिनों से लापता था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने पर परिजनों ने दर्ज कराई थी। शव पानी में गल चुका था इसको देखकर लग रहा है कि लापता होने के बाद ही युवक को यहां फेका गया है। परिस्थितियों को देखकर पुलिस हत्या का मामला मान रही है। फिलहाल मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

इनका कहना

कुएं से युवक का शव मिलाह है। शव बाहर निकालने पर उसके पैरों में साइकिल भी बंधी मिली और उसके हाथ भी रस्सी से बंधे मिले। इसको देखकर हत्या किए जाने की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व आगे की पड़ताल के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। -संजय सिंह, थाना प्रभारी, सिविल लाइन थाना

Next Post

भू-माफियाओं के कब्जे से पुलिस प्रशासन ने कराई 24 एकड़ जमीन मुक्त

Fri Sep 3 , 2021
देवास, अग्निपथ। जिले के ग्राम लेहकी में शुक्रवार को प्रशासन ने भूमाफिया के कब्जे से 24 एकड़ (करीब 10 हेक्टेयर) जमीन मुक्त कराई है। इस सरकारी जमीन पर आधा दर्जन लोगों ने कब्जा कर रखा था। देवास पुलिस के साथ राजस्व एवं वन विभाग की संयुक्त टीम शुक्रवार को कांटाफोड़ […]