निगरानीशुदा बदमाश ने घर में छुपाकर रखी थी चोरी की बाइक

चैकिंग में पकड़ाया, साथी भी हिरासत में आया

उज्जैन, अग्निपथ। वाहन चैकिंग में पकड़ाए निगरानीशुदा बदमाश ने चोरी किये वाहन घर में छुपाकर रखे थे। उसने अपने साथी के साथ मिलकर चार बाइक और एक एक्टिवा चुराने की वारदात कबूल की। पुलिस ने साथी को भी गिरफ्तार कर शनिवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। दोनों को जेल भेजा गया है।

चिमनगंज थाना पुलिस शुक्रवार शाम सेन्टपाल स्कूल मार्ग पर वाहन चैकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक युवक को रोक बाइक के दस्तावेज मांगे गये। दस्तावेज नहीं होने पर शंका के आधार पर थाने लाया गया। जहां उसने अपना नाम शाहीद उर्फ साजिद पिता बाबू खां निवासी नीलगंगा चौराहा होना बताया। उसके पास मिली बाइक चोरी की होना सामने आई। सख्त पूछताछ करने पर उसने अपने साथी बबलू उर्फ अकील निवासी नीलगंगा के साथ मिलकर 5 वाहन चुराने की वारदात कबूल कर ली।

पुलिस ने बबलू को हिरासत में लिया और वाहन बरामदगी के प्रयास शुरू किये तो शाहीद ने घर में चोरी की गई 2 बाइक छुपाकर रखना बताया। वहीं बबलू ने एक एक्टिवा और बाइक घर में रखी होना कबूल किया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने पांच वाहन बरामद करने के बाद उनके पास से 2 मोबाइल भी बरामद किये। जो चोरी के होना बताये जा रहे हंै। दोनों से वाहन चोरी का खुलासा होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर शनिवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल वारंट जारी होने पर भैरवगढ़ जेल भेजा गया है।

हेंडल लॉक तोडक़र चुराते थे बाइक

पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि बाइक चोरी को अंजाम देने के लिये वह हेंडल लॉक तोड़ते थे। वहीं एक्टिवा को चाबी लगाकर खोलने के बाद चुराया था। पांचों वाहन लॉकडाउन खुलने के बाद ही चोरी किये थे। दोनों वाहन बेचने की फिराक में लगे हुए थे।

इनकी रही भूमिका

चिमनगंज टीआई अजीत तिवारी ने बताया कि चोरी के वाहन बरामद करने और दोनों बदमाशों को पकडऩे में एसआई रवीन्द्र काटरे, एएसआई एमएल मालवीय, आरक्षक शैलेष योगी, श्याम वरण के साथ अन्य पुलिसकर्मियों की भूमिका रही है। कुछ दिन पूर्व ही उनकी टीम ने मोबाइल झपटने की वारदात कर रहे बदमाश को भी पकड़ा था।

Next Post

हर ने हरि को सौंपा संसार का भार, वैकुंठ चतुर्दशी पर भगवान महाकाल आधी रात को पहुंचे गोपाल मंदिर

Sun Nov 29 , 2020
उज्जैन. वैकुंठ चतुर्दशी पर चातुर्मास के बाद हर ने हरि को वापस सृष्टि का भार सौंपा. इस मौके पर शनिवार रविवार की दरमियानी आधी रात भगवान महाकाल की सवारी पालकी में गोपाल मंदिर पहुंची. गोपाल मंदिर में पूजारियो ने बाबा महाकाल का स्वागत किया. मंदिर के गर्भगृह में भगवान महाकाल […]