समस्याएं हल कराने के लिए एसडीएम व सीएमओ से फिर गुहार

बडऩगर, अग्निपथ। सूर्यांश पैराडाइज कॉलोनी के रहवासियों ने पुलिस के बाद अब प्रशासन व नगर सरकार से भी समस्याओं के हल की गुहार लगाई है। उन्होंने एसडीएम व मुख्य नगर पालिका अधिकारी से कॉलोनाइजर पर कार्रवाई की मांग की है।

कालोनाइजरों द्वारा कॉलोनी में रहने वालों को मूलभूत सुविधा से वंचित कर रखा है। कॉलोनीवासियों की जायज समस्याओं के निराकरण के लिए कालोनाईजर द्वारा टाल-मटोल की जा रही है इस बारे में संबधित अधिकारियों द्वारा भी ढिलाई बरती जा रही है। जिससे कालोनी वासियों को परेशान होकर समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

मंगलवार को एक बार फिर कालोनी वासी अनुविभागीय अधिकारी निधि सिंह व मुनपा अधिकारी संदेश शर्मा के समक्ष पहुंचे व गुहार लगा कर समस्या का निराकरण कर मुलभुत सुविधा उपलब्ध न कराने पर कालोनाईजरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

अधिकारीयों द्वारा जांच कर समस्या निराकरण का आश्वासन दिया है। गत दिवस कालोनी वासियों ने एकत्रित होकर थाने पहुंचकर कालोनाईजरों द्वारा दिये गये धोखे की शिकायत की थी व उन पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी।

Next Post

सीएम आज करेंगे 86 करोड़ के कार्यो का लोकार्पण

Tue Sep 21 , 2021
समारोह में वर्चुअल शामिल होंगे, सारे काम स्मार्ट सिटी के उज्जैन, अग्निपथ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को उज्जैन स्मार्ट सिटी के 86 करोड़ 38 लाख रुपए के निर्माण कार्यो का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री लोकार्पण समारोह में वर्चुअल रूप से शामिल होंगे। नूतन स्कूल परिसर में आयोजित होने वाले लोकार्पण […]
shivraj singh