सूने मकान एवं टायर दुकान से लाखों का माल ले उड़े बदमाश

Dewas chori

चोरी की दो वारदातों से फैली सनसनी

देवास, अग्निपथ। दिन-दहाड़े चोरी बदमाश शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक के भाई के घर से लाखों की चोरी का मामले के बीच एक टायर दुकान से बदमाशों ने लाखों रुपये के टायर चुरा लिए। लगातार हो रही चोरी की वारदात से इलाके में सनसनी है।

हाल ही में डॉ. संजीव शर्मा के छोटे भाई मनोज शर्मा के कालानी बाग स्थित सूने मकान का ताला तोडकऱ 50 हजार रुपये नगदी एवं जेवर सहित 5 से 7 लाख रूपये का माल ले उड़े। चोर कार में आये थे और माक्स पहने हुए थे। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कोतवाली थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े हुई चोरी की इस वारदात की चर्चाएं चल ही रही थी कि बीएनपी थाना क्षेत्र में बुधवार रात युवा कांग्रेस के नेता की टायर दुकान पर चोरी की वारदात हो गयी।

कृषि उपज मंडी मार्ग पर चौधरी गार्डन के सामने युवक कांग्रेस नेता जितेंद्रसिंह गौड़ की टायर की दुकान से शटर उचकाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। चोरी की सूचना कांग्रेस नेता को गुरुवार सुबह 8 बजे जैसे ही लगी वे दुकान पर पहुंचे और बीएनपी थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके मुआयना किया।
पुलिस ने बताया कि आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जाएंगे।

दुकान मालिक जितेन्द्र सिंह गौड़ के अनुसार 40 हजार रूपए नगदी, 18 डम्बर के बड़े वाले टायर, 10 टायर छोटी गाड़ी चार पहिया वाहन के चोरी हुए हैं। पूरे सामान व नगदी सहित अनुमान 6 लाख रूपए की चोरी हुई है। इस बात की सूचना बीएनपी थाना प्रभारी मुकेश इजारदार को दे दी गई है। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

Next Post

स्वच्छता की बुनियाद कार्यक्रम में खाचरौद नगर पालिका को राज्य स्तर पर प्रथम पुरस्कार

Thu Sep 23 , 2021
खाचरौद, अग्निपथ। स्वच्छ भारत अभियान के तहत मध्य प्रदेश शासन द्वारा चलाये गए स्वच्छता की बुनियाद कार्यक्रम के तहत नगर पालिका खाचरौद द्वारा कचरे की कम्पोस्टिंग का कार्य करने में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं। गौरतलब है कि हुई प्रतियोगिता में राज्य शासन द्वारा कुल 200 अंक निर्धारित किये गए […]