स्वच्छता की बुनियाद कार्यक्रम में खाचरौद नगर पालिका को राज्य स्तर पर प्रथम पुरस्कार

खाचरौद, अग्निपथ। स्वच्छ भारत अभियान के तहत मध्य प्रदेश शासन द्वारा चलाये गए स्वच्छता की बुनियाद कार्यक्रम के तहत नगर पालिका खाचरौद द्वारा कचरे की कम्पोस्टिंग का कार्य करने में प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं।

गौरतलब है कि हुई प्रतियोगिता में राज्य शासन द्वारा कुल 200 अंक निर्धारित किये गए थे। जिसमें से कम्पोस्टिंग इकाई के निर्माण एवं संचालन में नगर पालिका खाचरौद ने 200 में से 181 अंक प्राप्त कर राज्य स्तर पर प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया है। मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव द्वारा बताया गया कि उक्त पुरस्कार निकाय के समस्त कर्मचारियों एवं सफाई मित्रों की मेहनत का परिणाम हैं। साथ ही संभाग एवं जिले के वरिष्ठ अधिकारियों एवं पीआईयू उज्जैन के मार्गदर्शन से ही सम्भव हो पाया हैं।

सीएमओ श्रीवास्तव द्वारा समस्त वरिष्ठ अधिकारियों, पीआईयू सदस्य एवं समस्त कर्मचारियों तथा नगर के गणमान्य नागरिकों का आभार व्यक्त करते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार सहयोग की अपेक्षा की हैं ताकि खाचरौद नगर स्वच्छता अभियान में और अधिक अंक प्राप्त करे तथा नगर राज्य स्तर पर स्थान प्राप्त कर सके।

Next Post

बंद एस. कुमार्स कंपनी के श्रमिकों की अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू

Thu Sep 23 , 2021
शीघ्र मांगे नहीं मानने पर भूख हड़ताल की दी चेतावनी देवास, अग्निपथ। बंद एस. कुमार्स लिमिटेड के श्रमिकों व स्टाफ सदस्यों ने अपनी मांगो को लेकर 23 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी है। जल्द मांगें न मानने पर आंदोलन तेज कर भूख हड़ताल करने की चेतावनी भी कर्मचारियों […]