फर्जी सीआईडी अफसर बनकर थाने के सामने तलाशी ली और 50 हजार रुपए ले गए दो बदमाश

जावरा / रतलाम, अग्निपथ। जिला मुख्यालय रतलाम के स्टेशन रोड थाना अंतर्गत वाहन चोरी एवं अन्य वारदातें लगातार सामने आ रही है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह थाने के सामने ही वारदात करने से नहीं चूक रहे हैं। हाल ही में थाने के सामने दो अज्ञात बदमाशों ने फर्जी सीआईडी अफसर बनकर एक व्यक्ति की तलाशी ली और उससे 50 हजार रूपए ले लिए। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

वारदात मंगलवार दोपहर रतलाम में स्टेशन रोड थाने के सामने स्थित दो बत्ती चौपाटी के पास हुई। फरियादी इंदौर निवासी सुभाष पिता अंबाराम 54 वर्ष हैं। फरियादी ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बताया जाता है कि फरियादी को दोपहर में दो बत्ती चौराहे पर बाइक सवार दो लोगों ने रोका और आरोपियों ने सुभाष से कहा कि वह दोनों सीआईडी के अफसर हैं जिनके द्वारा फरियादी की तलाशी ली गई। फरियादी के अनुसार आरोपियों ने उसे एक कार्ड भी दिखाया और कहा कि यह हमारा कार्ड है। नकली सीआईडी अफसर बनकर दोनों आरोपियों ने फरियादी की तलाशी ली और उसके पास रखे 50 हजार रुपए लेकर चले गए। फरियादी को जब अपने साथ धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो वह स्टेशन रोड थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने इस मामले में फरियादी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 419 एवं 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Next Post

नमकीन कारोबारी के यहां से पकड़ाई लाखों की नकली हींग

Wed Sep 29 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। नकली हींग के कारोबार की जानकारी मिलने पर बुधवार शाम पुलिस और खाद्य सुरक्षा प्रशासन की टीम ने दानी गेट पर दबिश दी। लाखों की नकली हींग का मामला सामने आया है। सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि दानीगेट पर नमकीन की दुकान संचालित करने वाले अनिल भावसार […]
nakli hing