घर की तीसरी मंजिल में खून से सनी लाश मिली महिला की

उज्जैन, अग्निपथ। घर पर अकेली महिला को मंगलवार दोपहर गला रेतकर मार दिया। शाम को मकान की तीसरी मंजिल के कमरे में बेटे ने मां की खून से सनी लाश देखी तो परिजनों को सूचना दी।

इंगोरिया के ग्राम नरसिंगा में तीन मंजिला मकान में रहने वाली माया पति संतोष कुमावत (40) की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। शाम 4 बजे बेटा अभिषेक स्कूल से लौटकर आया तो उसने मां को तीसरी मंजिल के कमरे में लहूलुहान पड़ा देखा। बेटे ने परिजनों को सूचना दी।

हत्या की खबर मिलते ही टीआई पृथ्वीसिंह खलाटे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। जांच शुरू करने पर सामने आया कि मृतका का पति रिश्तेदारों के साथ पावगढ़ माता के दर्शन करने गया हुआ है। घर पर देवर और ममेरा भाई थे। बेटा सुबह 11 बजे स्कूल चला गया।

पुलिस को देवर लापता मिला है। ममेरा भाई दोपहर 1 बजे घर से चला गया था। जो घटना की जानकारी मिलने पर लौट आया। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। रतलाम से एफएसएल टीम को बुलाया गया है। उज्जैन से एएसपी डॉ. रविन्द्र वर्मा, फिगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंच गई थी।

दिमागी रूप से कमजोर है देवर

बताया जा रहा है कि घर से लापता देवर दिमागी रूप से कमजोर है। परिजनों का कहना था कि वह काफी भोला है, कई बार घर से चला जाता है और वापस लौट आता है। लेकिन उसके नहीं मिलने पर पुलिस को शंका बनी हुई है। उसकी पत्नी उसे छोडक़र कुछ सालों पहले चली गई थी। टीआई खलाटे के अनुसार मामले में जांच की जा रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पति के लौटने और परिजनों से पूछताछ के बाद ही मामले का पता है।

Next Post

महाकाल क्षेत्र की होटल में पिता-पुत्र और प्रेमिका का ड्रामा: जयपुर की अधिकारी 62 वर्षीय प्रेमी के साथ पकड़ाई

Tue Oct 12 , 2021
पुत्र ने 800 किमी पीछा कर किया पिता की प्रेम कहानी का पर्दाफाश उज्जैन,अग्निपथ। महाकाल मंदिर के सामने स्थित एक होटल में मंगलवार सुबह जमकर फैमेली ड्रामा हुआ। यहां ग्वालियर से पीछा करते हुए आए युवक ने वृद्ध पिता को जयपुर की महिला अधिकारी के साथ कमरे में पकड़ा। पारिवारिक […]