लक्ष्मीनगर में फिर चेन झपटी, पीछा करने पर हाथ नहीं आया लुटेरा

उज्जैन,अग्निपथ। लक्ष्मीनगर में मंगलवार रात फिर बाइक सवार चेन स्नेचर ने एक वृद्धा को शिकार बना लिया। बदमाश उनके गले से सोने की चेन झपटकर भाग गया। लुटेरे को पकडऩे के लिए लोगों ने पीछा किया, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका। मामले में माधवनगर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सेठीनगर निवासी सुशीला देवी पति संतोष कासलीवाल (71) रात लक्ष्मीनगर स्थित दिगंबर जैन मंदिर में दर्शन कर विजया जैन के साथ पैदल घर लौट रही थीं। दोनों इच्छापूर्ति गणेश मंदिर तक पहुंचे ही थे कि पीछे से बाइक पर एक बदमाश आया और उनके गले में पहनी पौने दो तोला वजनी चेन पर हाथ मार दिया। अचानक हुई घटना से कासलीवाल हतप्रभ रह गई। बावजूद उन्होंने चेन पकडक़र शोर मचा दिया। नतीजतन आधी चेन उनके हाथ में रह गई और बदमाश आधी चेन लेकर भाग गया।

व्यस्ततम मार्ग पर घटना होते देख कुछ लोगों ने लुटेरे का पीछा किया, लेकिन वह भाग गया। पता चलते ही टीआई मनीष लौधा मौके पर पहुंचे और घेराबंदी की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। सर्वविदित है 4 अक्टूँबर को ही लुटेरा वैशालीनगर में शिक्षिका की चेन झपटकर ले गया था। वहीं अब तक करीब छह वारदात हो चुकी है। याद रहे सुशीला देवी पत्रकार सचिन कासलीवाल की मां है।

Next Post

नलखेड़ा में लव जिहाद : राजेश बनकर नाबालिग से ज्यादती

Tue Oct 12 , 2021
नलखेड़ा, अग्निपथ। नगर में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने नाम बदलकर शादी का झांसा देकर करीब एक वर्ष से नाबालिग हिंदू युवती से ज्यादती कर रहा था। जब युवती को युवक के असली नाम का पता चला तो उसने मां के साथ पुलिस […]