चेन स्नैचर ने माधवनगर पुलिस का छीना चैन, दशहरा मैदान में दिया वारदात को अंजाम

उज्जैन, अग्निपथ। चेन स्नैचर ने बुधवार शाम महिला प्रोफेसर के गले से चेन झपटकर माधवनगर पुलिस का चैन छीन लिया। बदमाश ने मंगलवार रात ही लक्ष्मीनगर में चेन झपटी थी।

Chain snatching ujjain
माधवनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची फरियादी महिला।

निजातपुरा में रहने वाली श्रुति पति सौरभ शर्मा (36) साइंस कॉलेज में अतिथि प्रोफेसर है। शाम अपनी एक्टिवा पर सवार होकर कॉलेज से घर लौट रही थी। दशहरा मैदान यादव दूध डेयरी के सामने मोबाइल पर कॉल आते ही वह रुकी, तभी एक बदमाश आया और पता पूछने के बहाने गले से डेढ़ तोला वजनी चेन पैंडल सहित झपटकर भाग निकला। वारदात के बाद प्रोफेसर ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश भाग निकला था।

माधवनगर पुलिस हर बार की तरह वारदात स्थल पहुंची। कैमरे देखे गये। बदमाश बाइक से भागता दिखाई दिया। अब उसकी तलाश शुरू की गई है। बताया जा रहा है कि चेन और पेंडल की कीमत करीब एक लाख रुपये है।

रात को लक्ष्मीनगर में हुई थी वारदात

दशहरा मैदान में हुई वारदात से पहले बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलवार रात 8 बजे के लगभग लक्ष्मीनगर में मंदिर से दर्शन कर लौट रही सुशीलादेवी पति संतोष कासलीवाल (71) निवासी सेठीनगर के गले से पौने दो तोला वजनी चेन झपटी थी। माधवनगर पुलिस बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये कैमरों के फुटेज खंगाल रही थी कि बदमाश ने दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया। बदमाश ने 4 अक्टूबर को वैशालीनगर में शिक्षिका के गले से भी चेन खींची थी।

अनलॉक के बाद 7 वीं वारदात

लॉकडाउन खुलने के बाद शुरू हुई अनलॉक प्रक्रिया और कोरोना से सामन्य होती गतिविधियों के बीच कुछ माह में ही बदमाश ने माधवनगर थाना क्षेत्र में 7 वीं वारदात को अंजाम दिया है। पहली वारदात आजादनगर में, दूसरी लक्ष्मीनगर, तीसरी दशहरा मैदान, चौथी होंडा शोरूम के सामने, पांचवी वैशालीनगर, छठवीं लक्ष्मीनगर और सातवीं फिर से दशहरा मैदान में हुई है।

Next Post

स्मार्ट सिटी करवाएगी नर्मदा लाइन से कनेक्शन

Wed Oct 13 , 2021
उज्जैन, अग्निपथ। उज्जैन शहर में जलसंकट से निपटने के उपाय के रूप में नर्मदा पाइप लाइन से शहरी लाइन को कनेक्ट करने की जो योजना गंभीर बांध भरने से पहले तैयार की गई थी, उसे अब स्मार्ट सिटी कंपनी के माध्यम से पूरा किया जाएगा। बांध भले ही पूरी तरह […]