शाम होते ही विद्यालय परिसर बन जाता शराबियों का अड्डा

वर्षो से अधूरी पड़ी बाउंड्री वाल न बनने से समस्या

रुनिजा (बडऩगर), अग्निपथ। शासकीय उच्चत्तर माध्यमिक विद्यालय बालोदा लख्खा की बाउंड्रीवॉल वर्षों से अधूरी बनी होने से स्कूल परिसर इन दिनों शराबियों का अड्डा बनता जा रहा है। हालात यह है कि यहां नशा करने आने वाले लोग स्कूल संपत्ति को भी नुकसान पहुंचा रहे हैं।

दरअसल, शाम होते ही अवैध रूप से शराब दुकान के अहाते का रूप ले लेता है। जहां रात्रि को शराबियों का बड़ा जमावड़ा होता है। प्रतिदिन सारे परिसर में शराब की खाली बोतले, सिगरेट के पैकेट, पाउच व खाने-पीने की चीजों के रैपर से भरा नजर आता है। वहीं टूटी बोतलों के कारण छोटे बच्चो को काँच के टुकड़ों से चोट पहुंचती है।

दशहरा अवकाश के दौरान असामाजिक तत्वों द्वारा विद्यालय में तोड़-फोड़ भी की गई। खिड़कियों में से पत्थर फेंके गऐ, ताले तोडऩे के प्रयास किये गए, सेनेटाइजर मशीन को भी नुकसान पहुंचाया गया। इससे पूर्व बच्चो के पीने के पानी के नल, शौचालय आदि भी तोड़े गए थे।

संस्था प्राचार्य सत्यनारायण नायमा ने बताया कि इस संदर्भ में एक आवेदन भाटपचलाना पुलिस को दिया गया है। साथ ही उच्च अधिकारियों को भी अवगत कराया गया है। जिसमें वर्षो से अधुरी पड़ी बाऊंड्रीवाल बनाऐ जाने की और ध्यान आकृष्ट कराया है। इस संदर्भ जनपद पंचायत प्रतिनिधि अर्जुन सिंह राठौर ने चर्चा में बताया कि यह पूर्व से अधूरी पड़ी है। शीघ्र ही काम शुरू करवायेगे।

Next Post

बस की टक्कर से युवक की मौत एक घायल को पहुंचाया चिकित्सालय

Mon Oct 18 , 2021
झारङा, अग्निपथ। सोमवार की दोपहर में भारत बस की टक्कर से मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। थाना झारङा के अनुसार नागगुराङिया गेलाखेङी मार्ग पर सोमवार की दोपहर में भारत बस की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। जिसे पुलिस की सहायता […]