शराब के नशे में कॉलेज के छात्रों ने होटल में किया हुड़दंग; रतलाम मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर प्रकरण दर्ज

जावरा/रतलाम , अग्निपथ। शासकीय मेडिकल कॉलेज रतलाम के छात्रों ने एक बार फिर बायपास स्थित एक होटल पर हंगामा और तोडफ़ोड़ की है। मेडिकल कॉलेज के 40 से 50 छात्रों ने बायपास स्थित मां आशापुरा होटल पहुंचकर शराब के नशे में जमकर बवाल किया। होटल के सामने हुए मामूली विवाद के बाद थोड़ी देर में मेडिकल कॉलेज के 40 से 50 छात्रों ने मौके पर पहुंचकर लाठी डंडों से फरियादी और उसके साथियों के साथ मारपीट की है। फरियादी की शिकायत पर औद्योगिक थाने पर मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर प्रकरण दर्ज किया गया है।

दरअसल मेडिकल कॉलेज के छात्रों द्वारा की गई मारपीट की घटना शुक्रवार रात की है। जहां बंजली बायपास स्थित आशापुरा होटल के सामने मेडिकल कॉलेज के छात्रों का स्थानीय युवकों से विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद मेडिकल कॉलेज के 40 से 50 छात्रों ने मौके पर पहुंचकर फरियादी यशराज, पृथ्वीपाल और अन्य युवकों के साथ लाठी और डंडों से मारपीट की और उनकी मोटरसाइकिल पर भी पथराव कर दिया।

जिसमें यशराज और पृथ्वीपाल घायल हो गए। विवाद बढऩे के बाद मामला मेडिकल कॉलेज और थाने भी पहुंचा जहां पुलिस ने विवाद में घायल हुए यशराज की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज के छात्र शुभम जोशी, राहुल पाटीदार, प्रद्युमन ओझा, सागर गुप्ता और 3 अन्य के विरुद्ध मारपीट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों भी मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों के साथ मेडिकल कॉलेज परिसर में जमकर मारपीट की थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद एक बार फिर मेडिकल कॉलेज के छात्रों द्वारा शराब के नशे में बाईपास स्थित होटल पर जमकर हुड़दंग मचाया गया। बहरहाल इस मामले में औद्योगिक थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर विवाद करने वाले मेडिकल कॉलेज के छात्रों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Post

रतलाम की बैंक कॉलोनी में चोरी करने वाले चार गिरफ्तार

Sat Oct 23 , 2021
जावरा/रतलाम, अग्निपथ। पुलिस ने रतलाम स्थित बैंक कॉलोनी में हुई चोरी का पर्दाफाश करने में सफलता प्राप्त की है। चोरी करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए चुराए गए दो लाख रु. कीमत के गहने भी बरामद कर लिए है। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि 10 […]