गोवंश से भरा ट्रक पलटने से 25 से अधिक गोवंश की मौत

जावरा/रतलाम, अग्निपथ। रतलाम जिले के सैलाना-करिया मार्ग पर मंगलवार सुबह गोवंश से भरा ट्रक पलट गया। जिसमें निर्दयतापूर्वक भरे गए 30 से अधिक गोवंश की मौत हो गई। जबकि कई मवेशी घायल हो गए।
हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस वजह से ट्रक में गोवंश भरकर कहां ले जाया जा रहा था और किस वजह से यह दुर्घटना हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है।

सूचना मिलने पर सैलाना थाना पुलिस का बल मौके पर पहुंचा और जाम हो रहे सैलाना करिया मार्ग का यातायात फिर से शुरू करवाया। स्थानीय लोगों के अनुसार सैलाना से करिया जाने वाले रास्ते पर सुबह 8 बजे एक अनियंत्रित ट्रक पलट गया। ट्रक में गोवंश ठूंस-ठूंस कर भरा गया था। ट्रक के पलटने से 30 से अधिक गोवंश की मौत हो गई, जबकि कई गोवंश घायल भी हो गए।

ट्रक पलटने के बाद ड्रायवर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कई कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने घायल गोवंश को नजदीकी गौशाला पहुंचाया और आरोपियों को जल्द पकड़ ने की मांग की। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा होने से सैलाना-करिया मार्ग थोड़ी देर के लिए बाधित हुआ। जिसे सैलाना थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शुरू करवाया है। सैलाना थाना पुलिस ट्रक के रजिस्ट्रेशन नंबरों के आधार पर ट्रक के मालिक का पता लगाने और गोवंश कहां से कहां ले जाया जा रहा था जानकारी जुटा रही है।

Next Post

सिंचाई के लिए बिजली सप्लाय के नए शेड्यूल से किसान परेशान

Tue Nov 9 , 2021
समय नहीं बदला तो करेंगे आंदोलन, दिया ज्ञापन कायथा, अग्निपथ। सिंचाई के लिए बिजली सप्लाय के समय में परिवर्तन करने से किसानों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को क्षेत्र के सैकड़ों किसानों ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी के नाम ज्ञापन असिस्टेंट इंजीनियर को सौंपा। युवा नेता […]
Kaytha kisaan bijalee gyapan