सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एन वेंकट रमना ने किए महाकाल दर्शन

Chief Justice Ramanna at Mahakal temple 18112021

सपरिवार आरती में शामिल हुए, आज सुबह की भस्म आरती में होंगे शामिल

उज्जैन। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एन वेंकटरमना गुरुवार शाम उज्जैन पहुंचे। वह परिवार के साथ महाकाल दर्शन के लिए पहुंचे। सभी ने महाकाल की सायंकालीन आरती में हिस्सा लिया। चीफ जस्टिस आज शुक्रवार सुबह होने वाली भस्म आरती में भी शामिल होंगे।

चीफ जस्टिस ने नियमानुसार नंदीहाल में बैठकर ही आरती में हिस्सा लिया और महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए। नंदीहाल में उनके लिए अलग से बैठक की व्यवस्था की गई थी। वह मंदिर में करीब आधे घंटे तक रहे और इसके बाद देव दर्शन के लिए निकले।

चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया बनने के बाद जस्टिस एनवी रमना का गुरुवार को उज्जैन आगमन हुआ। वे इंदौर आकर सडक़ मार्ग से उज्जैन पहुंचे थे। सीजेआई एयर इंडिया की फ्लाइट से दोपहर करीब 3.05 बजे दिल्ली से रवाना हुए और शाम 4.30 बजे वे इंदौर पहुंचे। आधा घंटा इंदौर में रहने के बाद। शाम 5 बजे उज्जैन के लिए रवाना हुए। रात्रि विश्राम उज्जैन में ही किया गया। वे सुबह 9 बजे इंदौर के लिए रवाना होंगे। इंदौर से सुबह की फ्लाइट से हैदराबाद जाएंगे।

हारफूल दुकानों को हटाया

सीजेआई के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन ने गुरुवार की शाम को महाकालेश्वर मंदिर के अगल-बगल लगे हुए हार फूल दुकानदारों को दुकानें हटाने के निर्देश दिए थे। सभी ने इन निर्देशों का पालन करते हुए दुकानों को हटा लिया था।

Next Post

जेल में हुई गड़बड़ी के तार राजस्थान से जुड़े, आईटी सेल पहुंची

Thu Nov 18 , 2021
हैकिंग कर एक करोड़ रुपए ठगने की चर्चा, साइबर डीजीपी ने कहा- जांच कर रहे हैं उज्जैन,अग्निपथ। भैरवगढ़ जेल में हुई गड़बड़ी में सनसनीखेज जानकारी सामने आई है। दावा है कि साइबर ठग ने अधिकारियों की मिलीभगत से जेल से ही राजस्थान में भी करीब एक करोड़ रुपए की ठगी […]
bhairavgarh jail ujjain