मजदूरी कर बेटी के सपने को पूरा कर रहे पिता

Badnagar wrestler divya

कुश्ती में दम दिखा रही है दिव्या

रुनिजा(बडऩगर), अग्निपथ। हर माता पिता अमीर हो चाहे गरीब वह अपनी संतान के हर सपने को पूरा करना चाहते चाहे इसके लिए रात दिन कितनी ही मेहनत क्यों ना करना पड़े। ऐसे ही एक गरीब पिता हैं संजय चौहान जो वेल्डिंग कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। परन्तु अपनी बेटी दिव्या की कुश्ती में रुचि देख उसके सपनों को पूरा करने रात दिन मेहनत कर उसके होसलो को उड़ान दे रहे। बेटी दिव्या भी पिता की इस मेहनत पर अपना पसीना बहाकर कुश्ती में चेम्पियन बनने जा रही है।

संभाग स्तरीय प्रतियोगिता उज्जैन में कुश्ती फेडरेशन के द्वारा आयोजित की गई थी उस में दिव्या ने 42 किलो वर्ग भार में बेहतर प्रदर्शन करते हुए शाजापुर की खिलाड़ी को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। दिव्या का चयन नीमच में होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हुआ है। जिसका सपना कुश्ती में अपने राज्य और देश का प्रतिनिधित्व करना है।

दिव्या के कोच शांतिलाल सांखला है। दिव्या की इस उपलब्धि पर जिला खेल अधिकारी ओ.पी हारोड, नंदकिशोर धाकड़ ब्लॉक समन्वयक, जेपी यादव, ब्लाक अधिकारी जितेंद्र यादव, घनश्याम जाट ने बधाई प्रेषित करते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Next Post

खाद की कालाबाजारी पर कार्रवाई: पुलिस केस के बाद अब गोदाम का अवैध निर्माण तोड़ा

Sat Nov 20 , 2021
कांग्रेस का आरोप राजनीतिक द्वेषता के चलते उठाया कदम बडऩगर,अग्निपथ। यूरिया खाद की अधिक कीमत वसूलने व खाद के अवैध भंडारण को लेकर छापामार कार्रवाई में सच उजागर होने के बाद जिस फर्म के संचालक पर प्रशासन ने पुलिस केस दर्ज कराया था उसका गोदाम भी बगैर अनुमति के अवैध […]