कार चालक ने व्यापारी को रौंदा, सिर फटा

एसपी ऑफिस में पदस्थ है आरोपी कार चालक

झाबुआ, अग्निपथ। शहर से गुजरने वाले रानापुर रोड पर भंडारी पेट्रोल पंप के सामने  शनिवार देर शाम करीब 7.30 बजे एक कार चालक ने गलत साईड में घुसकर सडक़ किनारे लगी ठेलागाड़ी को टक्कर मारकर व्यापारी को भी बुरी तरह रौंद दिया। जिससे ठेलागाड़ी व्यापारी का सिर फट गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौजूदा लोगों का आक्रोश फूटने पर उन्होने कार चालक सहित उसमें बैठी उसकी पत्नी की भी पिटाई कर डाली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार चालक प्रदीपकुमार वाणी, जो पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एफएसएल विभाग में पदस्थ है, पत्नि के साथ कार (एमपी-45, सी-3225) से रानापुर तरफ होते हुए झाबुआ आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वाणी शराब के नशे में होने या संभवत: संतुलन बिगडऩे से रॉग साईड में घूसते हुए सडक़ किनारे खड़ी 2-3 मोटरसाईकिलों को टक्कर मारने के बाद फल-फूल की ठेलागाड़ी को जोरदार टक्कर मारी।

जिससे पूरी ठेलागाड़ी क्षतिग्रस्त होकर सामान बिखर गया और खराब हो गया। बाद कार एक खंबे से जा टकराई। दुर्घटना में ठेलागाड़ी व्यापारी प्रकाश अजनार उम्र 25 वर्ष निवासी मोजीपाड़ा को गंभीर चोंट पहुंची, उसके सिर से खून बहने लगा। इसके साथ ही दो अन्य लोगों को भी मामूली चोटे आई।

भीड़ ने कार चालक और उसकी पत्नी को पीटा

मौके पर जमा आक्रोशित भीड़ ने कार चालक वाणी एवं उसकी पत्नी, जो भागने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें जमकर पीटा। साथ ही कार का अगला बोनट भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया, पिछला कांच भी फोड़ दिया। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने भीड़ को तीतर-बितर करने के साथ दुर्घटना में गंभीर घायल प्रकाश अजनार एवं मारपीट से गंभीर घायल हुए वाणी दोनों को ही 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया। दोनों की हालत गंभीर होने पर यहां से दाहोद के लिए रेफर किया गया। इस दौरान पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए हल्का लाठीचार्ज भी किया।

दोनों पक्षों ने दर्ज करवाई एफआईआर

रात्रि में ही पुलिस थाने पहुंचकर वाणी के परिवारजनों की ओर से दुर्घटना के बाद उनसे मारपीट कर गंभीर घायल करने की एफआईआर दर्ज करवाई गई। वहीं अगले दिन प्रकाश अजनार के परिवारजनों एवं ग्रामवासियों ने भी पहुंचकर पुलिस थाने पर एफआईआर दर्ज करवाकर आरोपी को अतिशीघ्र गिरफतार कर सख्त कार्रवाई हेतु मांग की। पुलिस द्वारा संपूर्ण घटनाक्रम की जांच की जा रहीं है।

Next Post

शिवगंगा झाबुआ द्वारा विशाल स्वाभिमान जन-जागरण यात्रा निकाली

Sun Nov 21 , 2021
350 वाहनों पर 750 कार्यकर्ताओं की सहभागिता, यात्रा का मानगढ़ में होगा समापन झाबुआ, अग्निपथ। शिवगंगा झाबुआ द्वारा 15 से 21 नवंबर तक जनजाति गौरव सप्ताह मनाया जा रहा है। जिसके तहत 15 नवंबर को 40 स्थानों पर बिरसा मुंडा जयंती अवसर पर शोभायात्रा एवं धर्म सभा का आयोजन हुआ। […]