शराब की मदहोशी में युवकों ने मारे थे इंजीनियर को चाकू

Khulasa hatya

साक्ष्य छिपाने और अपराधियों को शरण देने के कारण सरकारी शिक्षक पिता भी बना आरोपी

उज्जैन, अग्निपथ। नगर निगम प्रधानमंत्री आवास योजना के फिल्ड इंजीनियर की हत्या का बुधवार को खुलासा कर दिया गया। 3 युवकों ने शराब की मदहोशी में चाकू से 9 वार किये थे। नशा कर कुछ लोगों को भी धमकाया था।

शनिवार-रविवार रात डेढ़ बजे हीरामिल स्मार्ट रोड पर हुई प्रधानमंत्री आवास योजना में निजी कंपनी के फिल्ड इंजीनियर पंकज कनौजिया की बाइक पर आये बदमाशों ने लघुशंका करते समय चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी। देवासगेट पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये पांच टीमों का गठन किया। एएसपी डॉ. रविन्द्र वर्मा के नेतृत्व में सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने टीम के साथ मिलकर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। घटनास्थल के आसपास बाइक पर सवार 3 युवक दिखाई दिये। देवासगेट, नीलगंगा, माधवनगर, चिमनगंज और सायबर टीम ने तीनों की पहचान के प्रयास शुरू किये।

पहचान होते ही ढांचा भवन के सांदीपनि नगर में रहने वाले हिमांशु पिता दीपक (20), पीयूष पिता नंदकिशोर (20) और वर्धमाननगर के रहने वाले शेरान पिता लियाकत अली (19) को हिरासत में लिया गया। तीनों ने पूछताछ में चाकू मारने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चाकू, बाइक और खून लगे कपड़े जब्त किये।

बुधवार को एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ला ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक आरोपी शेरान के पिता तराना में शिक्षक हैं, इंजीनियर की हत्या वाले दिन वह पत्नी के साथ तराना गये थे। लौटकर आने पर उन्हे बेटे की करतूत का पता चल गया था। उसके बाद भी बेटे और उसके दो दोस्तों को संरक्षण देते हुए बाइक और चाकू छुपा दिये। जिसके चलते पिता को भी मामले में साक्ष्य छुपाने का आरोपी बनाया गया है।

शेरान के घर पी थी शराब

बताया जा रहा है कि शेरान के माता-पिता के बाहर जाने के बाद उसने अपने दोनों दोस्तों को घर बुला लिया था। तीनों ने शराब पी और मदहोश होने के बाद लोगों पर धाक जमाने के लिये बाइक पर सवार होकर देर रात निकल पड़े। उन्होने रास्ते में कुछ लोगों को भी धमकाया, हीरामिल रोड पर लघुशंका कर रहे इंजीनियर और उसके दोस्त सुदामा को देख इन्होंने चाकू खोल लिया।

डरकर सुदामा मौके से भाग निकला। तीनों ने इंजीनियर पंकज को धमकाया। पंकज ने विरोध करने का प्रयास किया तो शेरान ने चाकू निकालकर ताबड़तोड़ वार कर दिये।

भेजा गया जेल

खुलासे के बाद देवासगेट थाना पुलिस ने गिरफ्तार किये गये तीनों बदमाशों और उन्हे बचाने का प्रयास करने वाले पिता को दोपहर बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

Next Post

घर से घूमने निकला किशोर ट्रेन से कटा, दो सगे भाई तालाब में डूबे

Wed Nov 24 , 2021
तालाब में डूबने से मृत दोनों भाई। देवास जिले में दो अलग-अलग हादसों में 3 नाबालिग की मौत देवास, अग्निपथ। जिले में दो अलग-अलग हादसों में दो सगे भाइयों सहित तीन नाबालिगों की मौत हो गई। रात में घर से घूमकर आने का कहकर घर से निकले 15 साल के […]