घर से घूमने निकला किशोर ट्रेन से कटा, दो सगे भाई तालाब में डूबे

तालाब में डूबने से मृत दोनों भाई।

देवास जिले में दो अलग-अलग हादसों में 3 नाबालिग की मौत

देवास, अग्निपथ। जिले में दो अलग-अलग हादसों में दो सगे भाइयों सहित तीन नाबालिगों की मौत हो गई। रात में घर से घूमकर आने का कहकर घर से निकले 15 साल के किशोर की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। वह दो सगे भाई तालाब में डूब गए। दोनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

जिले के उदयनगर के पाटाखाल गांव में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को दोनों बच्चे तालाब पर नहाने के लिए गए थे, लेकिन जब वह देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें खोजने का प्रयास किया। जहां गांव के समीप खेत के पास बने तालाब किनारे दोनों भाइयों के कपड़े मिले। तलाशने पर दोनों के शव भी तालाब से बरामद हुए। हादसे में 9 साल के रोशन और 6 साल के मोहित पिता कोमल निवासी निमनपुर पाटाखाल की मौत हुई है।

साइकिल से घूमने निकला, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

जानकारी के अनुसार 15 साल का तुषार पुत्र अरविंद निवासी चंद्रशेखर आजाद नगर मंगलवार रात 9 बजे घर से साइकिल से घूमने निकला था। कुछ घंटे बाद शिवशक्ति ग्राउंड के सामने रेल्वे ट्रैक पर ट्रेन से कटने की सूचना परिवारवालों को मिली।

सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली पुलिस पहुंची और शव जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतक की साइकिल ट्रैक के पास ही खड़ी थी। प्राथमिक पड़ताल में उसके द्वारा रेलवे ट्रैक पर कूदकर जान देने की बात सामने आई है।

Next Post

राज्य स्तरीय करातेे प्रतियोगिता में देवास को 11 स्वर्ण सहित 30 पदक

Wed Nov 24 , 2021
देवास, अग्निपथ। इंदौर में हुई राज्यस्तरीय कराते प्रतियोगिता में देवास जिले के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। स्पर्धा में शामिल जिले के 30 खिलाडिय़ों ने 11 स्वर्ण सहित कुल 30 पदक जीते हैं। इंदौर जिला करातेे एसोसिएशन एवं मध्य प्रदेश कराते एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में रतन कप राज्य स्तरीय प्रतियोगिता […]