विक्रम सहकारी बैंक के खाता धारक अपने ही पैसों के लिए लगा रहे चक्कर, पैसे नहीं होने से बेटी की शादी भी अटकी

खाताधारकों ने प्रबंधक के घर पर दिया धरना

देवास, अग्निपथ। विक्रम साख सहकारी बैंक में जमा रुपये न मिलने से खाता धारकों ने गुरुवार को शाखा प्रबंधक महेंद्र सिंह वर्पे के घर पर धरना दे दिया। खाते में जमा रुपये न मिलने से किसी की बेटी की शादी तो किसी का घर बनाने का सपना अटक गया है।

खाता धारको ने बताया कि कई वर्षों से हमने इस बैंक में पैसा जमा किया था। अब समय पूरा होने पर भी हमारा पैसा हमें नहीं दिया जा रहा है। हम यहां शाखा प्रबंधक से मिलने आते हैं तो उनके घर वाले कहते हैं कि वह घर पर नहीं है। जिसको लेकर आज हमने यहीं पर धरना दिया। वहीं हमने कलेक्टर कार्यालय में भी कई बार शिकायत की है, इसके बाद भी निराकरण नहीं हुआ। हमने पुन: कलेक्टर कार्यालय में शिकायत करने आए है।

एक पीडि़त खाता धारक ने बताया कि हमारी पूरी जमा पूंजी विक्रम साख सहकारी बैंक में जमा है। लेकिन हमें सिर्फ हर बार आश्वासन मिल रहा है। हम अपनी बेटी की शादी भी नही कर पा रहे है। यदि बैंक हमे समय पर पैसा दे देती तो अब तक बेटी की शादी हो जाती। ऐसे कई पीडि़त है जो अपने ही पैसों के लिए चक्कर लगा रहे है।

Next Post

भस्मारती शुल्क नहीं कट रहा आनलाइन एनआईसी वेबसाइट को किया जा रहा अपडेट

Thu Nov 25 , 2021
भस्मारती आनलाइन शुल्क श्रद्धालुओं को जमा करने आना पड़ रहा काउंटर पर पुलिस ज्यूडिशियल को भस्मारती लॉग इन करने के लिए दिया पासवर्ड उज्जैन, अग्निपथ। श्री महाकालेश्वर मंदिर में वेबसाइट एनआईसी के बार-बार खराब और बंद होने के चलते भस्म आरती अनुमति का शुल्क आनलाइन कटने में दिक्कतें आ रही […]